Elvish Yadav फिर मुश्किलों में! यूट्यूबर को पीटने का VIDEO वायरल होने के बाद दर्ज हुई FIR

Elvish yadav vs Maxtern: हिरयाणा के गुरुग्राम के रहने वाले एल्विश यादव एक बार फिर से विवादों में आ गए हैं. मिलियंस की फैन फॉलोइंग रखने वाले और बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 के विजेता रहे एल्विश यादव की बदमाशी का वीडियो वायरल होने के बाद उनपर गुरुग्राम के सेक्टर 53 के थाने में एफआईआर दर्ज हुई है.

Written by - Ansh Raj | Last Updated : Mar 9, 2024, 07:17 AM IST
Elvish Yadav फिर मुश्किलों में! यूट्यूबर को पीटने का VIDEO वायरल होने के बाद दर्ज हुई FIR

Elvish Yadav: हिरयाणा के गुरुग्राम के रहने वाले एल्विश यादव एक बार फिर से विवादों में आ गए हैं. मिलियंस की फैन फॉलोइंग रखने वाले और बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 के विजेता रहे एल्विश यादव की बदमाशी का वीडियो वायरल होने के बाद उनपर गुरुग्राम के सेक्टर 53 के थाने में एफआईआर दर्ज हुई है. पढ़िए खबर विस्तार से..

क्या है पूरा मामला?
सागर ठाकुर नाम के युवक का यूट्यूब पर चैनल है. इसके अलावा उनका एक्स (X) पूर्व में ट्वीटर पर भी मैक्सटर्न के नाम से अकाउंट है. बीते दिनों सागर ठाकुर ने एल्विश और बिग बॉस 17 के विजेता मुनव्वर फारूकी को लेकर एक वीडियो शेयर किया था. इसी को लेकर दोंनों के बीच विवाद हो गया. 

एल्विश की दबंगई का वीडियो 
वीडियो की जानकारी के मुताबिक पॉपुलर यूट्यूबर एल्विश यादव एक दुकान में घुसकर सागर ठाकुर के साथ जबरदस्त मारपीट करते हैं. इस दौरान एल्विश के साथ 8 से 10 लोग शामिल थे. एल्विश यादव की दबंगई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद ट्वीटर पर उनका नाम एक बार फिर से ट्रेंडिंग में चलने लगा. #ArrestElvishYadav, #Elvish Yadav जैसे हैशटैग ट्रेंड कर रहे हैं.

वीडियो को लेकर हुआ विवाद 
सागर ठाकुर ने मुनव्वर और एल्विश को लेकर एक वीडियो शेयर किया था. इस वीडियो को लेकर दोनों के बीच में ऑनलाइन स्पेस पर ही विवाद हो गया, जिस पर एल्विश ने सागर के ट्वीट अपर रिट्वीट किया कि "भाई तू दिल्ली ही रहता है, सोचा याद दिला दूं". इसके बाद एल्विश ने अपने साथियों के साथ आकर सागर ठाकुर के साथ मारपीट की, जिसका वीडियो वायरल हो गया.

एल्विश पर मुकदमा दर्ज
मिली जानकारी के मुताबिक पीड़ित सागर ठाकुर ने मारपीट करने और जान से मारने की धमकी देते हुए यूट्यूबर एल्विश यादव के खिलाफ  गुरुग्राम के सेक्टर 53 थाने में तहरीर दी है. तहरीर के आधार पर गुरुग्राम पुलिस ने आरोपी एल्विश यादव के खिलाफ IPC की धारा 147, 149, 323 और 506 तहत मुकदमा दर्ज किया है. पुलिस अधिकारी ने इस मामले में अधिक जानकारी देते हुए बताया कि एल्विश के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. जांच कर आगे की कार्रवाई की जाएगी. 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप

ट्रेंडिंग न्यूज़