जीनत अमान की बायोपिक को मिला चेहरा, ये एक्ट्रेस निभाने जा रही हैं दिग्गज अदाकारा का किरदार

जीनत अमान की बायोपिक को लेकर एक बार फिर से चर्चा तेज हो गई है. अब खबर आई है कि इस फिल्म के मेकर्स ने एक चेहरे की तलाश भी कर ली है. इसी के साथ जीनत के चाहने वालों के बीच उत्सुकता बढ़ गई है.  

Written by - IANS | Last Updated : Mar 1, 2024, 08:06 PM IST
    • जीनत अमान की बायोपिक पर चर्चा शुरू
    • जीनत की इस फिल्म को मिला नया चेहरा
जीनत अमान की बायोपिक को मिला चेहरा, ये एक्ट्रेस निभाने जा रही हैं दिग्गज अदाकारा का किरदार

नई दिल्ली: गुजरे जमाने की मशहूर सुपरस्टार जीनत अमान (Zeenat Aman) की बायोपिक को लेकर काफी चर्चा बनी हुई है. अब बताया जा रहा है कि इस फिल्म के लिए मेकर्स को एक्ट्रेस भी मिल गई है. इस अपकमिंग बायोपिक को 'शैक: द डाउट' टाइटल दिया गया है. बताया जा रहा है कि इस फिल्म में एक्ट्रेस पायल घोष को जीनत अमान का किरदार पर्दे पर उतारते हुए देखा जाएगा.

पायल के लिए बड़ा अवसर

बायोपिक में जीनत अमान का किरदार निभाने को लेकर पायल घोष ने कहा, 'यह मेरे लिए एक बड़ा अवसर है. मैं वास्तव में बहुत खुश हूं और भाग्यशाली महसूस कर रही हूं कि मुझ पर इतना विश्वास किया गया. मैं स्क्रीन पर ऐसे प्रतिष्ठित व्यक्तित्व का किरदार निभा सकती हूं.' पायल ने आगे कहा, 'जीनत अमान एक लीजेंड हैं. स्क्रीन पर उनका किरदार निभाना आज के समय के किसी भी एक्ट्रेस के लिए सबसे बड़े अवसरों में से एक है.

उत्साहित हैं पायल

एक्ट्रेस ने कहा, 'मैं बहुत उत्साहित हूं. इस प्रोजेक्ट में अच्छा काम करने के लिए उत्सुक हूं. मैं रोमांचित हूं. मैं अपने प्रशंसकों से बस इतना वादा करना चाहती हूं कि मैं इसके लिए अपना सर्वश्रेष्ठ प्रयास करूंगी.' गौरतलब है कि 'शैक: द डाउट' के निर्देशन की जिम्मेदारी राजीव चौधरी ने संभाली है.

आज सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं जीनत

बता दें कि जीनत अमान ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत 1970 में फिल्म 'द एविल विदइन' से की थी. जीनत को 'हरे रामा हरे कृष्णा', 'यादों की बारात', 'कुर्बानी', 'दोस्ताना' और 'डॉन' जैसी कई अन्य फिल्मों में अपने काम से पहचान मिली. 72 साल की जीनत अमान और इंस्टाग्राम पर भी एक ट्रेंडिंग पर्सनालिटी बन गई हैं. इस प्लेटफॉर्म पर उन्होंने फरवरी 2023 में डेब्यू किया था. वह अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी विभिन्न थ्रोबैक तस्वीरें और प्रोफेशनल अपडेट शेयर करती रहती हैं.

ये भी पढ़ें- Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: क्या चली जाएगी ईशान की आंखों की रोशनी? सवि को धमकाएगी यशवंत

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़