YRKKH Upcoming Twist: अरमान थमाएगा अभिरा को तलाक के पेपर्स, रूही भी करेगी इस तरह परेशान

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Spoiler: आने वाले एपिसोड में हम देखेंगे कि अभिरा अनाथ बच्चों को कचौड़ी बनाकर खिलाएगी. उसे इस तरह देख अरमान के चेहरे पर भी खुशी आ जाएगी, लेकिन दादी-सा उससे कुछ ऐसा कह देंगी अरमान, अभिरा से तलाक मांग लेगा.

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : May 8, 2024, 03:29 PM IST
    • अरमान-अभिरा का होगा तलाक?
    • अभिरा को फटकारेंगी दादी-सा
YRKKH Upcoming Twist: अरमान थमाएगा अभिरा को तलाक के पेपर्स, रूही भी करेगी इस तरह परेशान

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Spoiler: 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' का आज का एपिसोड बहुत दिलचस्प होने वाला है. बुधवार के एपिसोड में दिखाया जाएगा कि अभिरा के कारण पूरे परिवार में हंगामा मच जाएगा. शो की शुरुआत में दिखाया जाएगा कि अभिरा के सिर पर बंधी पट्टी खुल जाएगी. वह खुद से पट्टी बांधने की कोशिश करेगी, तभी वहां अरमान आ जाएगा और वह बहुत प्यार से अभिरा की सिर पर पट्टी बांधेगा. इसके बाद वह ऑफिस के लिए निकल जाएगा.

अभिरा पर नाराज होगी दादी-सा

8 मई के एपिसोड में आगे दिखाया जाएगा कि घर की सभी महिलाएं डाइनिंग टेबल पर बैठी होंगी. हालांकि, कोई कुछ खाएगा नहीं. इस दौरान अभिरा अपना म्यूजिक लगाकर डांस करेगी और सबके लिए शिकंजी बनाकर लाएगी, लेकिन दादी-सा उस पर भड़क पड़ेंगी और शिकंजी उठाकर फेंक देंगी. ऐसे में अभिरा का मुंह उतर जाएगा. वह अपना मूड ठीक करेगी और नूडल्स बनाने के लिए जाएगी, हालांकि, रूही उसे किचन का इस्तेमाल ही नहीं करने देगी.

अभिरा बनाएगी कचौड़ी

अभिरा को जब कोई रास्ता नहीं दिखेगा तो वह घर के बाहर आग जलाकर कचौड़ियां तलने लगेगी. कृष की मदद से वो अनाथालय के बच्चों को भी वहां बुलवाएगी. वह बच्चों को कचौड़ियां बनाकर खिलाएगी. अरमान यह सब देख बहुत खुश हो जाएगा. अभिरा भी अरमान के चेहरे पर स्माइल देखकर खुश हो जाएगी. इसके बाद अरमान भी बीती सारी बातें भूलकर अभिरा के हाथों की बनी कचौड़ी खाने लगेगा. तभी दादी-सा, अरमान को बुलाएंगी. ऐसे में वह दादी-सा की आवाज सुनते ही कचौड़ी छोड़कर चला जाएगा.

अभिरा को भड़केगी विद्या

दादी-सा, अरमान से उसके तलाक को लेकर बात करेंगी. इधर अभिरा भी विद्या को अपनी बात समझाने की कोशिश करेगी. हालांकि, विद्या उल्टा अभिरा पर भड़क जाएगी और उस पर हाथ उठा देगी, लेकिन तभी अरमान वहां पहुंच जाएगा और विद्या का हाथ पकड़ लेगा. अरमान कहेगा, 'मां अब अभिरा उसके थप्पड़ के लायक भी नहीं रही है.' इसके बाद वो अभिरा को खूब खरी-खोटी सुनाएगा और उसे तलाक पेपर्स थमा देगा.

ये भी पढ़ें- Arijit Singh: पत्नी संग वोट डालने पहुंचे सिंगर अरिजीत सिंह, जानिए किस वजह से होने लगे ट्रोल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़