Karwa chauth 2023: जब फ्लाइट में चांद के दीदार की जिद कर बैठी थीं श्रीदेवी, पायलट ने पकड़ा लिया था अपना सिर

Karwa chauth 2023: श्रीदेवी बॉलीवुड की उन एक्ट्रेसेस में से एक हैं, जिन्होंने दर्शकों को अपनी खूबसूरती ही नहीं एक्टिंग के लिए भी तारीफ करने पर मजबूर कर दिया. एक्ट्रेस करवा चौथ का त्योहार बहुत धूमधाम से मनाती थी.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Nov 1, 2023, 09:04 AM IST
  • शादीशुदा बोनी कपूर के प्यार में पागल थीं श्रीदेवी
  • धूम धाम से मनाती थीं करवा चौथ का त्योहार
 Karwa chauth 2023: जब फ्लाइट में चांद के दीदार की जिद कर बैठी थीं श्रीदेवी, पायलट ने पकड़ा लिया था अपना सिर

नई दिल्ली:Karwa chauth 2023: देश में इस साल करवा चौथ का व्रत 1नवंबर 2023 को मनाया जा रहा है. करवाचौथ का व्रत शादीशुदा महिलाएं अपने पति की लंबी उम्र के लिए रखती हैं. तमाम बॉलीवुड अदाकाराएं  जैसे शिल्पा शेट्टी, ऐश्वर्या राय, रवीना टंडन, बिपाशा बासु समेत तमाम एक्ट्रेस यह व्रत रखती हैं. बता दें कि दिवंगत एक्ट्रेस श्रीदेवी भी अपने पति बोनी कपूर के लिए यह व्रत पूरे नियम से रखती थीं. करवाचौथ से जुड़ा उनका एक बेहद दिलचस्प किस्सा है. 

इंग्लिश- विंग्लिश की शूटिंग किस्सा

एक बार श्रीदेवी का करवा चौथ व्रत फिल्म की शूटिंग के दौरान पड़ा. उस साल श्रीदेवी और बोनी कपूर मैक्सिको से लॉस एंजिलिस जा रहे थे . दिक्कत यह थी कि उन्हें अपना व्रत तोड़ना था.अपने व्रत को तोड़ने के लिए श्रीदेवी ने पायलट से ऐसी डिमांड कर दी थी, जिसे पूरा करना आसान नहीं था. हालांकि श्रीदेवी को मना करना भी आसान नहीं था.

पायलट से बोली श्रीदेवी...

एक्ट्रेस फिल्म इंडस्ट्री में ऊंचे दर्जे की अदाकारा थीं. उनका अपना रुतबा था. ऐसे में पायलट भी उन्हें मना नहीं कर पाया. उनकी फ्लाइट रात की थी, लेकिन, हवाई जहाज से कहीं चांद दिखाई नहीं दे रहा था. ऐसे में श्रीदेवी ने विमान के पायलट से हवाई जहाज को ऐसी दिशा में मोड़ने की गुजारिश की, जहां से आसानी से चांद दिख सके.श्रीदेवी की इस गुजारिश को पायलट ने मान लिया और विमान की दिशा बदलकर उन्हें चांद के दर्शन कराए. जिसके बाद उन्होंने अपना व्रत खोला.

बोनी कपूर की बनी थीं दूसरी पत्नी

फिल्मों में काम करने के दौरान श्रीदेवी और बोनी कपूर के बीच नजदीकियां बढ़ने लगी थीं. जिसके बाद दोनों ने गुपचुप शादी कर ली थी. कहते हैं कि जब यह बात मोना को पता चली तब घर में भूचाल आ गया था. मोना को सपने में भी इस बात की उम्मीद नहीं थी कि उनकी दोस्त श्रीदेवी उनके साथ ऐसा करेंगी.

ये भी पढ़ें- Aishwarya Rai Bachchan Birthday: क्यों सलमान खान से हुए ब्रेकअप पर बात नहीं करती ऐश्वर्या राय, एक्ट्रेस ने किया खुलासा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़