विक्रांस मैसी ने किया अपने नन्हे शहजादे के नाम का खुलासा, दिखाई पहली झलक

विक्रांत मैसी ने कुछ दिनों पहले ही पिता बने हैं. पत्नी शीतल ठाकुर ने एक प्यार से बेटे को जन्म दिया है. अब कपल ने बेटे की पहली झलक दिखाते हुए एक फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की है. इसी के साथ उन्होंने बेटे का नाम भी बता दिया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 23, 2024, 11:07 PM IST
    • विक्रांस मैसी ने बताया बेटे का नाम
    • शीतल ठाकुर संग शेयर की फोटो
विक्रांस मैसी ने किया अपने नन्हे शहजादे के नाम का खुलासा, दिखाई पहली झलक

नई दिल्ली: एक्टर विक्रांत मैसी (Vikrant Massey) इस समय लगातार काफी सुर्खियां बटोर रहे हैं. जहां एक ओर '12th फेल' के बाद एक्टर करियर में नए कीर्तिमान हासिल कर रहे हैं, वहीं, पर्सनल लाइफ में भी नई खुशियों ने दस्तक दी है. दरअसल, कुछ दिन पहले ही एक्टर एक प्यारे से बेटे के पिता बने हैं. पत्नी शीतल ठाकुर ने बीते 7 फरवरी, 2024 को अपने पहले बच्चे को जन्म दिया है. इसके बाद से ही कपल को ढेरों शुभकामनाएं मिल रही हैं. साथ ही फैंस इनके बेटे की फोटो देखने के लिए बेताब हैं.

विक्रांत और शीतल ने दिखाई झलक

अब विक्रांत और शीतल ने अपने नन्हे लाडले की पहली झलक भी अपने चाहने वालों के साथ शेयर की है. कपल ने सोशल मीडिया पर बेटे के साथ एक फोटो शेयर की है. इसमें शीतल ठाकुर पिंक कलर की साड़ी पहने हुए नजर आ रही हैं और उन्हें गोद में बेटे को लिया हुआ है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Vikrant Massey (@vikrantmassey)

यहां विक्रांत भी अपने लाडले को दुलार करते हुए दिख रहे हैं. हालांकि, इस फोटो में बेटे का चेहरा साफ नजर नहीं आ रहा. कपल ने इसके साथ कैप्शन में लिखा, 'किसी आशीर्वाद से कम नहीं... हमने उसका नाम वरदान रखा.'

वायरल हुआ विक्रांत का पोस्ट

अब विक्रांत और शीतल का यह पोस्ट तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वहीं, उन्होंने इसमें बता दिया है क उन्होंने बेटे का नाम 'वरदान' रखा है. वरदान का अर्थ है आशीर्वाद. अब विक्रांत के इस पोस्ट पर कुछ ही देर में लाखों लाइक्स आ चुके हैं, जो तेजी से बढ़ते जा रहे हैं.

2019 में हुई थी शादी

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो विक्रांत और शीतल की मुलाकात पहली बार 2018 में आई वेब सीरीज 'ब्रोकन बट ब्युटीफुल' के सेट पर हुई थी. इसी दौरान दोनों की दोस्ती हुई और जल्द ही दोनों एक दूसरे को डेट करने लगे. इसके बाद विक्रांत और शीतल ने 2019 में शादी कर ली और शादी के करीब 4 साल बाद दोनों ने अपने पहले बच्चे 'वरदान' का स्वागत किया.

ये भी पढ़ें- Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: ईशान के सामने रीवा से भिड़ेगी सवि, धरी रह जाएगी साजिशें

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़