दुनिया के सामने विजय वर्मा-तमन्ना भाटिया ने कबूला रिश्ता, एक दूजे के लिए कही दिल की बात

Vijay Verma Tamannaah Bhatia: तमन्ना भाटिका के कबूलनामें के बाद बॉलीवुड एक्टर विजय वर्मा ने भी एक्ट्रेस के साथ रिलेशनशिप को कंफर्म कर दिया है. हाल ही में दिए इंटरव्यू में उन्होंने कुछ ऐसा कहा कि हर तरफ उनके बयान की चर्चा हो रही है.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Jun 15, 2023, 12:04 PM IST
  • तमन्ना के बाद विजय ने रिश्ते पर लगाई मुहर
  • मीडिया के सामने कही दिल की बात
दुनिया के सामने विजय वर्मा-तमन्ना भाटिया ने कबूला रिश्ता, एक दूजे के लिए कही दिल की बात

नई दिल्ली: Vijay Verma Tamannaah Bhatia: बॉलीवड के लव वर्ड तमन्ना भाटिया और विजय वर्मा एक-दूसरे को लगभग 1 साल से डेट कर रहे हैं. दोनों का रिश्ता नई साल के दौरान सामने आया था, जब न्यूईयर पार्टी में दोनों का किस करते हुए वीडियो वायरल हो गया था. अब हाल में ही दोनों ने अपने रिश्ते को कंफर्म कर दिया है.

विजय वर्मा ने तमन्ना के लिया कुछ खास

तमन्ना भाटिया के साथ विजय वर्मा ने अपने रिश्ते पर मुहर लगा दी है. हाल में ही एक्टर ने  एक इंटरव्यू में बताया, 'मैं सही समय आने पर इसके बारे में बात करूंगा, लेकिन मैं आपको इतना बता सकता हूं कि अभी मेरे जीवन में बहुत प्यार है और मैं खुश हूं.' वहीं विजय से जब ये भी पूछा गया कि वो क्यों नहीं चाहते कि लोग उनकी पर्सनल लाइफ के बारे में बात करें. जिस पर विजय ने जवाब दिया कि वो चाहते हैं कि लोग उनके काम को देखें और सहारें.

तमन्ना भी कबूल कर चुकी हैं रिश्ता

इंस्टाग्राम पर चैट सेशन में तमन्ना से फैंस ने काफी सवाल पूछे थे. वहीं विजय को लेकर भी सवाल किए गए.तमन्ना से विजय वर्मा के फैन ने उनसे पूछा था, 'आपको टमाटर पसंद है?' इसके जवाब में उन्होंने टमाटर वाले इमोजी के साथ लिखा था,

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by prime video (@primevideoin)

'माई फेवरेट.' विजय, तमन्ना को प्यार से टमाटर नाम से बुलाते हैं. अभिनेता ने सीधे तौर पर तमन्ना का नाम नहीं लिया. लेकिन फैंस को तो इस बात का इशारा मिल गया कि तमन्ना के लिए विजय बहुत खास हैं.

लिप-लॉक वीडियो हुआ था वायरल

बता दें कि तमन्ना भाटिया और विजय वर्मा की लव स्टोरी तब सुर्खियां में आई, जब दोनों का गोवा में न्यू ईयर पार्टी में किस करते हुए वीडियो सामने आया था. इस पार्टी के बाद भी दोनों को कई बार एक साथ स्पॉट किया गया था. हाल में दोनों ने किस करते हुए एक दूसरे को सीऑफ भी किया था, जिसका वीडियो खूब वायरल हुआ था.

इसे भी पढ़ें:  Alia Bhatt की मुस्कान ने जीता फैंस का दिल, दिल को छू लेने वाला लिखा कैप्शन

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप 

ट्रेंडिंग न्यूज़