इस सुपरस्टार के साथ पर्दे पर इश्क फरमाना चाहती हैं Vidya Balan, नाम जानकर हो जाएंगे हैरान

Vidya Balan: हिंदी सिनेमा की दिग्गज एक्ट्रेस विद्या बालन इन दिनों अपनी फिल्म दो और दो प्यार के चलते लाइम लाइट में हैं. इस बीच एक्ट्रेस ने अपनी दिली ख्वाहिश को बताकर लोगों को हैरान कर दिया है.   

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Apr 18, 2024, 12:56 PM IST
  • रोमांटिक फिल्म करना चाहती हैं Vidya Balan
  • 'हे बेबी' के एक गाने में साथ किया था काम
इस सुपरस्टार के साथ पर्दे पर इश्क फरमाना चाहती हैं Vidya Balan, नाम जानकर हो जाएंगे हैरान

नई दिल्ली: Vidya Balan: बॉलीवुड अभिनेत्री विद्या बालन अपनी फिल्म 'दो और दो प्यार' को लेकर चर्चा में हैं. बोल्ड और बेबाक अंदाज के लिए फेमस विद्या बालन अब बैक टू बैक कई फिल्मों में दिखेंगी. उनकी फिल्म 'दो और दो प्यार' जल्द ही रिलीज होने वाली है. इस बीच एक्ट्रेस ने बताया कि अब वह एक रोमांटिक फिल्म करना चाहती हैं.

रोमांटिक फिल्म करना चाहती हैं विद्या

विद्या बालन ने अपने करियर में लगभग हर तरह का किरदार निभा चुकी हैं. हमेशा से ही उनका यही मकसद फैंस को ज्यादा से ज्यादा एंटरटेन करने का रहा है.  यही वजह है कि विद्या अब शाहरुख के साथ एक रोमांटिक फिल्म में काम करना चाहती हैं, ताकि वह अपने फैंस का और ज्यादा मनोरंजन कर सकें.

'दो और दो प्यार' का कर रही हैं प्रमोशन

विद्या बालन इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'दो और दो प्यार' का जमकर प्रमोशन कर रही हैं. इसी दौरान जब विद्या से पूछा गया कि वह बॉलीवुड में किस एक्टर के साथ काम करना चाहती हैं तो उन्होंने कहा, 'मेरा किरदार शाहरुख खान के साथ फिल्म 'ओम शांति ओम' में बहुत ही टाइम के लिए था, लेकिन मैं शाहरुख के साथ एक अच्छी लव स्टोरी में काम करना पसंद करूंगी.' वहीं वह कॉमेडी फिल्म भी करना चाहती हूं.

इन फिल्मों में आएंगी नजर

एक्ट्रेस फिल्म 'दो और दो प्यार' में प्रतीक गांधी के अलावा इलियाना डिक्रूज और सेंधिल राममूर्ति के साथ नजर आएंगी. यह फिल्म 19 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. विद्या बालन जल्द ही कार्तिक आर्यन स्टारर भूल भुलैया 3 में भी नजर आएंगी.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप

ट्रेंडिंग न्यूज़