'दो और दो प्यार' की स्क्रीनिंग में विद्या बालन का इंडो वेस्टर्न लुक हुआ वायरल, इन सितारों ने भी खींचा ध्यान

Do Aur Do Pyaar: बीती रात मुंबई में फिल्म विद्या बालन स्टारर 'दो और दो प्यार' की स्क्रीनिंग हुई. इवेंट में बॉलीवुड के तमाम सितारे शामिल हुए. सोशल मीडिया पर फोटोज तेजी से वायरल हो रही हैं.  

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Apr 18, 2024, 10:18 AM IST
  • 'दो और दो प्यार' की स्पेशल स्क्रीनिंग
  • सितारों का लगा मेला
'दो और दो प्यार' की स्क्रीनिंग में विद्या बालन का इंडो वेस्टर्न लुक हुआ वायरल, इन सितारों ने भी खींचा ध्यान

नई दिल्ली:Do Aur Do Pyaar: 'दो और दो प्यार' 19 अप्रैल को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है. इस फिल्म में विद्या बालन, प्रतीक गांधी, इलियाना डिक्रूज और सेंथिल राममूर्ति लीड रोल में है. फिल्म की थिएट्रिकल रिलीज से पहले, मेकर्स ने रॉम-कॉम की स्क्रीनिंग होस्ट की, जिसमें हिंदी सिनेमा के कुछ फेमस चेहरों ने भी शिरकत की.

विद्या बालन का लुक वायरल 

स्क्रीनिंग में विद्या बालन के इंडियन वेस्टर्न आउटफिट ने हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींचा. विद्या इस दौरान अपनी खूबसूरत साड़ियों को छोड़ थ्री-पीस इंडो-वेस्टर्न आउटफिट में दिखाई दीं. विद्या ग्रे लहंगे और स्कर्ट सेट में बहुत सुंदर लग रही थीं, जिसे उन्होंने ब्राउन कलर की प्रिंटेड कॉटन जैकेट के साथ पेयर था. वहीं प्रतीक गांधी एक्ट्रेस के साथ ग्रीन सूट में नजर आए.

फरदीन खान की धांसू एंट्री

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

संजय लीला भंसाली की ‘हीरामंडी: द डायमंड बाजार’ से सिल्वर स्क्रीन पर कमबैक कर रहे एक्टर फरदीन खान भी स्क्रीनिंग में पहुंचे थे. इस दौरान फरदीन ब्लैक कुर्ते के साथ पैट पहने हुए दिखाई दिए. व्हाइट टीशर्ट के साथ ब्लू डेनिम जैकेट और जींस पहने मोहित रैना भी काफी हैंडसम लग रहे थे. इवेंट में एक्ट्रेस प्राची देसाई भी दो और दो प्यार की स्क्रीनिंग में स्पॉट हुईं. 

ये सितारे भी आए नजर

स्क्रीनिंग में आयुष्मान खुराना की वाइफ ताहिरा कश्यप, एक्ट्रेस भाग्यश्री अपने बेटे और बेटी के साथ पहुंची थीं. भाग्यश्री इस दौरान ऑल ब्लैक लुक में बेहद खूबसूरत लग रही थीं. वहीं उनकी बेटी व्हाइट शर्ट और ब्लू डेनिम में जंच रही थी. इवेट में ऑल ब्लैक लुक में कार्तिक आर्यन ने सबका दिल जीत लिया.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप

ट्रेंडिंग न्यूज़