वाणी कपूर शुरू करेंगी नई पारी, अब ऐसे दिखाएंगी नया अंदाज

वाणी कपूर ने अपनी एक्टिंग से हमेशा ही कमाल दिखाया है. वह किसी भी तरह की भूमिका में खरी उतरती हैं. अब एक बार फिर वाणी का एक अलग अंदाज नजर आने वाली हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 24, 2023, 11:26 PM IST
  • वाणी कपूर दिखेंगी नया दम
  • अब ओटीटी पर चलेगा जादू
वाणी कपूर शुरू करेंगी नई पारी, अब ऐसे दिखाएंगी नया अंदाज

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस वाणी कपूर (Vaani Kapoor) अपनी अदाकारी का जादू देशभर के लोगों पर चला चुकी हैं. वाणी ने अपने अब तक के करियर में साबित किया है कि वह बेबाकी से किसी भी तरह से किरदार को पर्दे पर उतार सकती हैं. ऐसे में एक्ट्रेस की फिल्मों के लिए अब उनके चाहने वाले हमेशा ही बेताब रहते हैं, अब खबर आई है कि वाणी डिजिटल की दुनिया में बी जादू चलाने वाली हैं.

क्राइम-थ्रिलर सीरीज में दिखेंगी Vaani Kapoor

'वॉर', 'बेफिक्रे', 'शुद्ध देसी रोमांस' और 'चंडीगढ़ करे आशिकी' जैसी फिल्में देने के बाद वाणी कपूर जल्‍द ही 'मंडला मर्डर्स' टाइटल से बन रही वेब सीरीज के साथ ओटीटी पर अपनी नई पारी शुरू करने के लिए बिल्कुल तैयार हैं. वाणी जल्द ही हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में एक दशक पूरा करने वाली हैं. इसी के साथ वह अब गोपी पुथरन द्वारा निर्देशित 'मंडला मर्डर्स' सीरीज का हिस्‍सा बनेगीं. यह एक मनोरंजक क्राइम-थ्रिलर सीरीज होगी.

OTT के लिए खास प्रोजेक्ट की तलाश में थीं वाणी

वाणी ने ओटीटी डेब्यू करने को लेकर कहा, 'मैं ओटीटी पर डेब्यू करने के लिए वाकई कुछ अलग तलाश रही थी. मैं 'मंडला मर्डर्स' में गोपी पुथरन के साथ काम करने के लिए रोमांचित हूं, जो एक गंभीर अपराध थ्रिलर सीरीज है, जिसने मुझे सबसे कठिन काम करने के लिए प्रेरित किया है जो मैंने पहले कभी नहीं किया था.'

सीरीज के लिए उत्साहित हैं वाणी

वाणी ने आगे कहा, 'मैं हमेशा एक ऐसी अभिनेत्री रही हूं, जिसने अपनी कला के मामले में कभी भी कोई शॉर्टकट नहीं अपनाया, क्योंकि मैं फिल्म निर्माण की कला और अभिनय का सम्मान करती हूं. 'मंडला मर्डर्स' ने मुझे इस सीरीज में जैसे पेश किया है, वह दर्शकों को पसंद आएगा. मैं इस समय मंडला मर्डर्स की शूटिंग में पूरी तरह से व्यस्त हूं और इसके आने का इंतजार कर रही हूं.'

YRF ने किया सीरीज का प्रोडक्शन

हालांकि,  कहा जा रहा है कि यह सीरीज वाणी के लिए काफी चुनौतिपूर्ण रहा है, लेकिन वह उन चुनौतियों से ऊपर उठने का बीड़ा उठा रही हैं. सीरीज की शूटिंग अभी भी चल रही है. बता दें कि 'मंडला मर्डर्स' यशराज फिल्म्स द्वारा निर्मित है और जल्द ही ओटीटी प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीम की जाएगी.

ये भी पढ़ें- एक्टर अभिषेक निगम की बिगड़ी तबीयत, अस्पताल में कराना पड़ा भर्ती

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़