Twinkle Khanna Birthday Special: पिता राजेश खन्ना ने ही दी एक वक्त में 4 बॉयफ्रेंड रखने की सलाह, जानिए क्या था कारण

Twinkle Khanna Birthday Special: ट्विंकल खन्ना शुक्रवार को अपना 50वां जन्मदिन मना रही हैं. इस मौके पर उन्हें दुनियाभर से ढेरों शुभकामनाएं मिल रही हैं. चलिए इस मौके पर एक्ट्रेस से जुड़ी दिलचस्प बातें जानते हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 29, 2023, 12:11 PM IST
    • ट्विंकल खन्ना को मिली थी खास सलाह
    • मां डिंपल ने दी लिव इन की सलाह
Twinkle Khanna Birthday Special: पिता राजेश खन्ना ने ही दी एक वक्त में 4 बॉयफ्रेंड रखने की सलाह, जानिए क्या था कारण

Twinkle Khanna Birthday Special: 90 के दशक की मशहूर एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना हमेशा से ही अपनी फिल्मों से ज्यादा अपनी खूबसूरती की वजह से चर्चा में रही हैं. 29 दिसंबर को ट्विंकल का जन्म बॉलीवुड के पहले सुपरस्टार राजेश खन्ना और डिंपल कपाड़िया के घर हुआ. दिलचस्प बात यह है कि इसी दिन राजेश खन्ना का भी जन्मदिन होता है. हालांकि, ट्विंकल का फिल्मी करियर कभी उनके पिता जैसे हिट नहीं रहा. तमाम शानदार फिल्मों की हिस्सा बनने के बाद भी ट्विंकल की एक्टिंग को खास सफलता हासिल नहीं हो पाई. इसके बाद आखिरकार उन्होंने एक्टिंग की दुनिया अलविदा कहने का फैसला कर लिया.

एक्टिंग करियर नहीं रहा खास

ट्विंकल आज एक सफल राइटर बन चुकी हैं. इसके अलावा वह सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. ट्विंकल बेशक अपनी फिल्मों को लेकर कम चर्चा में रही हों, लेकिन पर्सनल लाइफ की वजह से उन्होंने खूब सुर्खियां बटोरी हैं. चलिए आज ट्विंकल के 50वें जन्मदिन के मौके पर उनसे जुड़ी कुछ ऐसी बातों पर चर्चा करते हैं, जिनके बारे में कम लोगों को जानकारी है.

पिता राजेश खन्ना ने दी 4 बॉयफ्रेंड रखने की सलाह

शायद ही किसी को पता होगा कि ट्विंकल को पिता राजेश खन्ना ने एक वक्त पर 4 बॉयफ्रेंड्स बनाने की सलाह दी थी. एक्ट्रेस कुछ समय खुद ही इस बात का खुलासा किया था. ट्विंकल ने बताया था कि डेटिंग की बेस्ट एडवाइस उन्हें उनके पिता से मिली. उन्होंने बताया कि पिता ने उन्हें एक टाइम पर चार बॉयफ्रेंड्स रखने की सलाह दी थी. दरअसल, वह चाहते थे किसी भी वजह से प्यार में उनका दिल कभी न टूटे. हालांकि, ट्विंकल ने आगे यह भी कहा कि उन्हें कभी यह बात नहीं बताई गई कि उनके पिता एकमात्र ऐसे शख्स थे जो सबसे ज्यादा दिल तोड़ने की ताकत रखते थे.

मां डिंपल ने दी लिव इन में रहने की सलाह

दूसरी ओर ट्विंकल कई सालों तक अक्षय कुमार को डेट कर रही थीं. जब दोनों ने अपने इस रिश्ते को शादी के बंधन में बांधने का फैसला किया, तब मां डिंपल कपाड़िया ने ट्विंकल और अक्षय को सलाह दी थी कि शादी से पहले कुछ समय तक उन्हें लिव इन रिलेशनशिप में रहना चाहिए. इस दौरान वे दोनों एक दूसरे को और बेहतर समझ पाएंगे. ट्वींकल ने एक बार 'कॉफी विद करण' में खुलासा किया था कि जब वह और अक्षय शादी की बात करने के लिए मां डिंपल के पास गए तो उन्होंने वह थोड़ी चौंक गई थीं, क्योंकि वह अक्षय को गे समझती थीं. इसीलिए उन्होंने अक्षय के सामने लिव इन में रहने की शर्त रखी थी.

ये भी पढ़ें- Rajesh Khanna Birthday Special: सिर्फ इस शर्त पर राजेश खन्ना ने की डिंपल कपाड़िया से शादी, ऐसे हो गया रिश्ते का अंत

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़