अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम की पार्टियों में डांस करती थीं ट्विंकल खन्ना? 14 साल बाद एक्ट्रेस ने खोला राज

बॉलीवुड के सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी और लेखिका-एक्ट्रेस ट्विंक्ल खन्ना को लेकर करीब डेढ़ दशक पहले एक ऐसी खबर सामने आई थी कि हर कोई दंग रह गया था. कहा गया था कि एक्ट्रेस दाऊद इब्राहिम की पार्टियों में डांस करती हैं. हालांकि, अब एक्ट्रेस ने उन खबरों पर चुप्पी तोड़ी है.

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Apr 21, 2024, 10:54 PM IST
    • ट्विंकल खन्ना ने दिया जवाब
    • 14 साल पुराना है मामला
अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम की पार्टियों में डांस करती थीं ट्विंकल खन्ना? 14 साल बाद एक्ट्रेस ने खोला राज

नई दिल्ली: अक्सर फिल्मी सितारों को लेकर कई तरह की खबरें सुनने को मिलती रहती हैं. हालांकि, इनमें से कुछ सही होती हैं, वहीं कई खबरें अफवाहें भी साबित होती हैं. वहीं, आज हम उस एक खबर पर चर्चा करने जा रहे हैं जिसने हर किसी को हैरत में डाल दिया था. इस एक खबर के कारण ट्विंकल को काफी ट्रोलिंग का भी सामना करना पड़ा था. यह मामला है करीब डेढ़ दशक पहले का, जब ट्विंकल पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा गया था कि वह अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम के लिए डांस करती हैं. हालांकि, अब करीब 14 साल बाद एक्ट्रेस उन अफवाहों पर चुप्पी तोड़ते हुए प्रतिक्रिया जाहिर की है.

Twinkl Khanna ने अब दिया जवाब

बात है 2010 की, जिसमें ट्विंकल खन्ना पर आरोप लगा था कि वह अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम के लिए पार्टियों में परफॉर्मेंस देती हैं. इन खबरों ने पूरे देश को झकझोर कर रख दिया था.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Twinkle Khanna (@twinklerkhanna)

अब एक्ट्रेस ने अपने एक कॉलम में इन अफवाहों पर बात की है. ट्विंकल ने लिखा, 'हमने पहले से ही हेरफेर की गई कई खबरें देखी हैं, जैसे पहलवानों के विरोध प्रदर्शन के समय फोगट की मुस्कुराती हुए दिखाई गई मॉर्फ्ड तस्वीरों से लेकर कोरोनो वायरस की उत्पत्ति को लेकर भी अनगिनत कहानियां हैं.'

ट्विंकल ने की बोलती बंद

ट्विंकल ने आगे लिखा, 'मैंने एक मेनस्ट्रीम टीवी चैनल के टिकर पर अपना नाम भी देखा, जिसमें कहा जा रहा था कि मैंने दाऊद के लिए गानों की मेडली परफॉर्मेंस की थी. मेरे बच्चे भी ये बात जानते हैं कि मेरी डांसिंग स्किल WWF मैच देखने के बराबर है. समाचार चैनलों को पता होना चाहिए था कि दाऊद ने मुझसे अच्छी डांसर्स को चुना होगा, लेकिन फर्जी खबरों की दुनिया ऐसी ही होती है.'

इन फिल्मों में दिख चुकी हैं ट्विंकल खन्ना

गौरतलब है कि ट्विंकल खन्ना ने 1995 में आई फिल्म 'बरसात' से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी. इसके बाद वह 'जान', 'जब प्यार किसी से होता है', 'इंटरनेशनल खिलाड़ी', 'बादशाह', 'मेला' और 'जोरू का गुलाम' जैसी कई फिल्मों का हिस्सा बनीं, लेकिन उनकी एक्टिंग को दर्शकों का ज्यादा प्यार नहीं मिल पाया. हालांकि, ट्विंकल अब एक्टिंग से ब्रेक लेकर लेखिका बन चुकी हैं उनकी किताबें 'मिसेज फनीबोन्स', 'द लीजेंड ऑफ लक्ष्मी प्रसाद', 'पजामास आर फॉरगिविंग' और 'वेलकम टू पैराडाइज' बेस्ट सेलर बुक्स रह चुकी हैं.

ये भी पढ़ें- GHKKPM Upcoming Twist: ईशान देगा अक्का साहिब को जवाब, बताएगा रीवा के साथ अपना असली रिश्ता

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़