Gigi Hadid Arrested: अमेरिकी सुपरमॉडल गिगी हदीद को किया गया गिरफ्तार, इस वजह से लगाया गया जुर्माना, जानें क्या है पूरा मामला

Gigi Hadid Arrested: अमेरिका की सुपरमॉडल गिगी हदीद से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आई है. मॉडल को ड्रग्स रखने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया गया था. हालांकि बाद में जुर्माना लगाकर उन्हें बेल पर छोड़ दिया गया है.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Jul 19, 2023, 10:57 AM IST
  • सुपर मॉडल गिगी हदीद गिरफ्तार
  • बेल पर रिहा हुई मॉडल
Gigi Hadid Arrested: अमेरिकी सुपरमॉडल गिगी हदीद को किया गया गिरफ्तार, इस वजह से लगाया गया जुर्माना, जानें क्या है पूरा मामला

नई दिल्ली:Gigi Hadid Arrested: अमेरिकी सुपरमॉडल गिगी हदीद के फिगर...स्टाइल का हर कोई दीवाना है. उनके चाहने वाले दुनियाभर में हैं. अपने स्टाइल स्टेटमेंट की वजह से वह हमेशा सुर्खियों में रहती हैं. हालांकि इस बार वे मुसीबत में पढ़ गई हैं. मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक गिगी हदीद को गांजा रखने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था. जिसके बाद 28 साल की गिगी को बेल पर रिहा कर दिया गया है. लेकिन उन पर जुर्माना लगाया गया है.

गिगी हदीद हुई थीं गिरफ्तार

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक हदीद और उसके दोस्त के एक निजी विमान से पहुंचे थे. वहीं कस्टम अधिकारियों को उनके सामान में गांजा और गांजा के सेवन के लिए इस्तेमाल किए जाने वाली कुछ चीजें मिली. रिपोर्ट के मुताबिक हदीद और उनके दोस्त को "गांजे के इम्पोर्टेशन और गांजे के इस्तेमाल के लिए यूज होने वाले बर्तनों को इम्पोर्ट करने के संदेह पर गिरफ्तार कर लिया गया था और कैदी डिटेनशन सेंटर में ले जाया गया. जहां उन्हें जमानत पर रिहा छोड़ दिया गया है. 

जांच मिला सामान

कस्टम अधिकारियों को गांजा और गांजा के सेवन के लिए इस्तेमाल किए जाने वाली कुछ चीजें मिली है. वहीं दोनों यात्रियों के सामान की तलाशी के दौरान मारिजुआना और मारिजुआना का यूज करने के इक्यूपमेंट्स भी मिले हैं.  क्वांटिटी मिनिमल थीं और पर्सनल इस्तेमाल के लिए लग रही थी.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

बता दें कि 28 साल की मॉडल को प्राइवेट प्लेन के जरिए एक दोस्त के साथ केमैन द्वीप पहुंचने के बाद 10 जुलाई को ओवेन रॉबर्ट्स इंटरनेशनल एयपोर्ट से गिरफ्तार किया गया था.

बेल पर हुईं रिहा

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक गिगी हदीद और उसकी दोस्त मैक्कार्थी को 12 जुलाई, 2023 को समरी कोर्ट में पेश किया गया. दोनों ने अपना गुनाह कबूल कर लिया और उन पर एक हजार डॉलर का जुर्माना लगा दिया गया है. इस मामले पर गिगी हदीद की टीम की तरफ से एक बयान जारी किया गया है. जिसमें कहा गया है कि, "सुपरमडल मरिजुआना के साथ ट्रैवल कर रही थीं.  उन्होंने न्यूयॉर्क से ऑफिशियली तौर पर इसे दवाई की तरह खरीदा था.उनका रिकॉर्ड साफ है. इस घटना के बाद वह आइलैंड पर अपनी वेकेशन एंजॉय कर रही हैं." 

इसे भी पढ़ें: Meena Kumari: जब धर्मेंद्र ने सबके सामने मीना कुमारी को जड़ा था तमाचा! ऐसे खत्म हुआ था दोनों का रिश्ता

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़