Tiger 3 new song poster: सलमान खान और अरिजीत सिंह के बीच खत्म हुई दुश्मनी? पहली बार 'Tiger' को दी आवाज

Tiger 3 new song poster: सलमान खान, कैटरिना कैफ और इमरान हाश्मी स्टारर फिल्म का नए गाने का पोस्टर रिलीज कर दिया गया है. खुद सलमान खान ने गाने का पोस्टर सोशल मीडिया पर शेयर किया. खास बात ये है कि इस गाने को आवाज और किसी ने नहीं बल्कि अरिजीत सिंह ने दी है.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 19, 2023, 04:28 PM IST
    • सलमान-अरिजीत की 10 सालों की दुश्मनी का खत्म हुआ चैप्टर?
    • टाइगर 3 के लिए दी अरिजीत सिंह ने अपनी आवाज!
Tiger 3 new song poster: सलमान खान और अरिजीत सिंह के बीच खत्म हुई दुश्मनी? पहली बार 'Tiger' को दी आवाज

नई दिल्ली:Tiger 3 new song poster: टाइगर 3 का क्रेज फैन में रोज बढ़ता ही जा रह है, इसी बीच फिल्म को लेकर नै अपडेट सामने आ रही है. फिल्म का नया गाना ले के प्रभु का नाम का पोस्टर रिलीज कर दिया गया है. गाने को लेकर बड़ी खबर ये भी है कि अरिजीत सिंह ने इस गाने में अपने बोल दिए हैं. 

टाइगर 3 के पहले गाने का पोस्टर हुआ रिलीज 

 टाइगर 3 के धमाकेदार ट्रेलर के बाद अब फिल्म के नए गाने का पोस्टर सलमान खान ने शेयर कर दिया है, पोस्टर को देख कर दोनों का स्वैग वाला अंदाज वापस लौटता नजर आ रहा है. पोस्टर में सलमान खान ब्लैक ऑउटफिट पहने नजर आ रहे हैं वहीं कैटरिना कैफ की बात करें तो एक्ट्रेस वाइट रेड फेजथ्री ड्रेस में नजर आ रही हैं. एक्टर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से गाने की जानकारी फैंस के साथ शेयर की, उन्होंने गाने का पोस्टर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, अरिजीत का पहला गाना मेरे लिए'. इसी के साथ सलमान ने ये भी बताया कि इसे 23 अक्टूबर को रिलीज किया जाएगा.

10 साल की दुश्मनी का हुआ द एन्ड?

बता दें कि फिल्म को आवाज देने वाले और कोई नहीं बल्कि सबके पसंदीदा अरिजीत सिंह हैं. साल 2014 में भाईजान ने अरिजीत को अपनी फिल्मों से पूरी तरह ब्लैकलिस्ट कर दिया था. दरअसल, अरिजीत सिंह और सलमान खान के बीच साल 2004 में एक अवार्ड फंक्शन के दौरान कहा सुनी हो गई थी, जिसके बाद एक्टर ने अपनी फिल्म से अरिजीत सिंह का गया हुआ गाना हटवा दिया था. अरिजीत सिंह ने उनसे इस घटना के बाद माफी भी मांगी थी मगर सलमान खान ने उस वक्त अरिजीत से किसी तरह से बात करने से इंकार कर दिया था. ऐसे में सालों बाद अरिजीत सिंह के गाए गाने को सलमान की फिल्म में देख कर फैंस अनुमान लगा रहे हैं कि दोनों के बीच अब सुलह हो गई है.

कब रिलीज हो रही है फिल्म?

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक टाइगर 3 10 नवंबर के महीने में दिवाली के मौके पर रिलीज की जाएगी. फिल्म में इस बार विलेन का किरदार इमरान हाश्मी निभाने वाले हैं. खबर तो ये भी आ रही है कि फिल्म में शाहरुख खान का भी कैमियो देखने को मिलने वाला है. 

ये भी पढ़ें- 'द केरल स्टोरी' के बाद अदा शर्मा ने शुरू की 'बस्तर: द नक्सल स्टोरी' की शूटिंग, सेट से पहली तस्वीर आई सामने

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़