The Great Indian Kapil Show: एक एपिसोड के लिए कपिल शर्मा ले रहे करोड़ो की रकम! बाकी स्टारकास्ट की फीस कर देगी हैरान

The Great Indian Kapil Show Star Cast Fees: कपिल शर्मा अपने शो और टीम के साथ शानदार वापसी कर चुके हैं. कल शो का पहला एपिसोड का प्रीमियर नेटफ्लिक्स पर हुआ था. आइए इस बीच जानते हैं कपिल शर्मा और बाकी स्टार कास्ट ने शो के लिए कितनी फीस चार्ज की है.  

Written by - Anu Singh | Last Updated : Mar 31, 2024, 04:27 PM IST
    • एक एपिसोड के लिए करोड़ो में कपिल ले रहे फीस
    • शो की बाकि कास्ट की फीस सुन भी रह जाएंगे दंग
The Great Indian Kapil Show: एक एपिसोड के लिए कपिल शर्मा ले रहे करोड़ो की रकम! बाकी स्टारकास्ट की फीस कर देगी हैरान

नई दिल्ली: The Great Indian Kapil Show Star Cast Fees: कॉमेडियन कपिल शर्मा के नए शो ‘द ग्रेट इंडियन कपिल शो' का फैंस को बेसब्री से इंतजार था. बीती रात शनिवार को शो का फर्स्ट एपिसोड टेलीकास्ट हुआ. इस बार शो टीवी पर नहीं बल्कि ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम हो रहा है. एक रिपोर्ट के मुताबिक, पहले एपिसोड के लिए उन्होंने तगड़ी फीस चार्ज की है. आइए जानते हैं कि द ग्रेट इंडियन कपिल शो के लिए कपिल शर्मा के साथ बाकी स्टार्स ने कितनी फीस चार्ज की है.

कपिल शर्मा ने शाहरुख खान को पीछे छोड़ा

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, कपिल शर्मा ने ‘द ग्रेट इंडियन कपिल शो’ के लिए मोटी फीस चार्ज की है. उनकी फीस ने बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान को भी पीछे छोड़ दिया है. कॉमेडी नाइट्स विद कपिल शर्मा से शुरुआत करने वाले कपिल शर्मा अब टीवी पर सबसे ज्यादा फीस लेने वाले कॉमेडियन किंग बन चुके हैं. रिपोर्ट के मुताबिक, कपिल ने शो के सिर्फ 5 एपिसोड के लिए ही 26 करोड़ रुपये की रकम वसूली है.

अर्चना पूरन सिंह

‘द ग्रेट इंडियन कपिल शो’ की जज अर्चना पूरन सिंह भी पीछे नहीं हैं. जज की कुर्सी पर बैठकर हंसी के ठहाके लगाने के लिए अर्चना अब तक प्रति एपिसोड 10 लाख रुपये फीस चार्ज करती आई हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस बार भी अर्चना पूरन सिंह ने मोटी फीस चार्ज की है. वहीं कीकू शारदा ने 7 लाख और राजीव ने करीब 6 लाख रुपये के आसपास फीस चार्ज की है.

सुनील ग्रोवर

फेमस कॉमेडियन और एक्टर सुनील ग्रोवर की ‘द ग्रेट इंडियन कपिल शो’ में शानदार वापसी हो गई है. 7 साल के बाद सुनील और कपिल एक साथ स्क्रीन शेयर करते हुए नजर आए हैं. शो में उनकी फीस की बात करें तो इस शो के लिए सुनील ग्रोवर भी कपिल शर्मा से पीछे नहीं हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सुनील ग्रोवर ने एक एपिसोड के लिए करीब 25 लाख रुपये की फीस चार्ज की है.

कृष्णा अभिषेक

एक्टर और कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक भी कपिल शर्मा के नए शो में नए किरदार के साथ वापसी कर चुके हैं. शो के पहले एपिसोड में उन्हें छोटे भैया का किरदार निभाते देखा गया. उन्होंने रणबीर कपूर की फिल्म ‘एनिमल’ के बॉबी देओल का भी रोल प्ले किया. शो में कृष्णा की फीस की बात करें तो मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, कॉमेडियन ने एक एपिसोड के लिए 12 लाख रुपये की फीस चार्ज कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें- बड़े बजट की फिल्म से रिप्लेस हो चुकी हैं Monika Panwar? फिर Dukaan में ऐसे मिला रोल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़