न शाहरुख खान, न अक्षय कुमार, इस एक्टर के नाम हुआ हाइएस्ट पेड का खिताब

Highest Paid Actor: इस बार इंडिया के हाइएस्ट पेड एक्टर का खिताब एक साउथ सुपरस्टार ने अपने नाम कर लिया है. ये एक्टर अपनी एक फिल्म के लिए 200 करोड़ रुपए चार्ज कर रहे हैं. जानिए आखिर ये स्टार कौन हैं.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Jun 27, 2023, 12:22 PM IST
  • थलपति विजय बने हाइएस्ट पेड एक्टर
  • अपकमिंग फिल्म के लिए चार्ज किए 200 करोड़
न शाहरुख खान, न अक्षय कुमार, इस एक्टर के नाम हुआ हाइएस्ट पेड का खिताब

नई दिल्ली:Highest Paid Actor: इंडियन फिल्म इंडस्ट्री में सलमान खान, शाहरुख खान और अक्षय कुमार का नाम हाइएस्ट पेड एक्टर्स की लिस्ट में शुमार है. लेकिन इस बार ऐसा नहीं होगा. इस बार ये खिताब एक साउथ सुपरस्टार ने अपने नाम कर लिया है. दरअसल इस बार इंडिया के हाइएस्ट पेड एक्टर का खिताब साउथ सुपरस्टार थलपति विजय ने अपने नाम कर लिया है.

 200 करोड़ फीस किए चार्ज

विजय अपनी फिल्म 'थलापति 68' को लेकर चर्चा में हैं. फिलहाल वह अपने एक अपकमिंग प्रोजेक्ट पर बिजी हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो 'थलापति 68' के लिए एक्टर ने 200 करोड़ रुपए चार्ज किए है. खास बात ये है कि इससे पहले अब तक किसी इंडियन सुपरस्टार ने अपनी किसी फिल्म के लिए इतनी फीस चार्ज नहीं की है. ऐसा करने वाले विजय भारत के पहले कलाकार बन गए हैं.

राजनीति में करेंगे एंट्री

विजय की इस अपकमिंग फिल्म का नाम 'थलापति 68' रखा गया है, क्योंकि ये विजय की 68वीं फिल्म है. खबर तो यह भी है कि विजय बहुत जल्द वे राजनीति में अपना करियर बनाने जा रहे हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Vijay (@actorvijay)

ऐसे में कहा जा रहा है कि 'थलापति 68' विजय की लास्ट फिल्म हो सकती है, इसके बाद वह लोगों की समस्याओं के समाधन करेंगे.

नए गाने रो लेकर विवाद में विजय

वहीं हाल ही में विजय के फिल्म ‘लियो’ का पहला सिंगल ट्रैक रिलीज किया गया था. इसका टाइटल है ‘ना रेडी’. सॉन्ग भी काफी पॉपुलर होता दिखाई दे रहा है. लेकिन इसके चलते एक्टर मुसीबत में भी फंस गए हैं. दरअसल चेन्नई के कोरुक्कुपेट के एक सामाजिक कार्यकर्ता सेल्वम ने विजय के गाने ‘ना रेडी’ के खिलाफ नशीली दवाओं की लत का सपोर्ट करने का आरोप लगाया है, साथ ही शिकायत दर्ज कराई थी.

इसे भी पढ़ें:  Kusha Kapila Divorce: फेमस यूट्यूबर कुशा कपिला का टूटा घर, शादी के 6 साल बाद पति से लिया तलाक

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप 

ट्रेंडिंग न्यूज़