विजय और संगीता ने लिया अलग होने का फैसला, शादी के 23 साल बाद लेंगे तलाक!

साउथ क दिग्गज स्टार थलापति विजय अपनी 23 साल की शादी पर फुल स्टॉप लगाने जा रहे हैं. कभी जिस संगीता के प्यार में विजय ने शादी का फैसला लिया था अब उसी संगीता से अलग होना चाहते है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 6, 2023, 09:24 AM IST
  • संगीता से अलग होने चले विजय
  • सोशल मीडिया पर छाईं तलाक की खबरें
विजय और संगीता ने लिया अलग होने का फैसला, शादी के 23 साल बाद लेंगे तलाक!

नई दिल्ली: साउथ के सुपरस्टार थलापति विजय इन दिनों फिल्मों को लेकर सुर्खियों में तो हैं लेकिन उससे ज्यादा सुर्खियों में हैं उनके तलाक की खबरें. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक थलापति विजय अपनी पत्नी संगीता से तलाक लेने जा रहे हैं. दोनों के तलाक की खबरों से फैंस काफी आहत हुए हैं. संगीता और विजय के दो बच्चे भी हैं बेटा जेसन और बेटी दिव्या.

नहीं हो रहा है तलाक

वैसे अभी तक एक्टर की ओर से तलाक को लेकर कोई भी कंफर्मेशन नहीं आई है लेकिन ये खबरे भी हैं कि दोनों पिछले कुछ समय से अलग ही रह रहे हैं. थलपति विजय औऱ संगीता ने काफी सोच विचार के बाद ये फैसला लिया है. वहीं कुछ मीडिया सॉर्सेज के मुताबिक ये सारी खबरें झूठी हैं.

संगीता नहीं हैं साथ

सामने आया है कि थलापति विजय और संगीता का अलग होने का कोई प्लान नहीं है. दोनों साथ में है और संगीता बच्चों के साथ यूएस में हॉलिडे मना रही हैं इसीलिए वो विजय की अपकमिंग फिल्म Varisu के म्यूजिक लॉन्च पर नहीं आ पाई. इन खबरों को बेबुनियाद और झूठी बताया जा रहा है.

लाइफ की सबसे बड़ीं सपोर्ट

बता दें कि साल 1996 में संगीता की मुलाकात विजय से एक सेट पर हुई थी. वो विजय की बहुत बड़ी फैन थीं और यूके से स्पेशली उनसे मिलने आई थीं. दोनों ने लगभग तीन साल तक डेट किया और उसके बाद शादी कर ली. ऐसे में संगीता एक फैन के तौर पर हमेशा से विजयकी लाइफ की अहम सपोर्ट रही हैं.

ये भी पढ़ें- 'ऐसा कहने पर हो सकती है मेरी हत्या', करण जौहर के इस बयान ने उड़ाए होश

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़