तेजस्वी प्रकाश ने कैमरे के सामने दिए किलर पोज, बार-बार देखा जा रहा है स्टनिंग लुक

तेजस्वी प्रकाश ने एक बार फिर अपना गॉर्जियस लुक दिखाते हुए कैमरे के सामने किलर पोज दिए हैं. तेजस्वी का नया लुक चाहने वालों के बीच अब काफी वायरल हो रहा है. फैंस उनकी तारीफें करते नहीं थक रहे हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 19, 2024, 07:50 PM IST
    • तेजस्वी प्रकाश ने दिखाई अदाएं
    • खूबसूरत दिख रही हैं तेजस्वी
तेजस्वी प्रकाश ने कैमरे के सामने दिए किलर पोज, बार-बार देखा जा रहा है स्टनिंग लुक

नई दिल्ली: मशहूर टीवी एक्ट्रेस तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) अक्सर किसी वजह से चर्चा में बनी रहती हैं. उन्होंने अपने टीवी शोज से ज्यादा सुर्खियां लव लाइफ और क्यूटनेस के कारण बटोरी है. इसके अलावा तेजस्वी अपने लुक्स की वजह से भी काफी चर्चा में रहती हैं. अक्सर वह फैंस के साथ अपनी ग्लैमरस अदाएं दिखाते हुए सोशल मीडिया पर फोटोज शेयर करती रहती हैं. ऐसे में उनके फॉलोअर्स की लिस्ट भी काफी लंबी होती जा रही है, जो उनकी एक झलक पाने के लिए बेताब रहते हैं. अब फिर से एक्ट्रेस ने फैंस के दिलों की धड़कनें तेज कर दी हैं.

तेजस्वी ने बढ़ाई धड़कनें

लेटेस्ट फोटोशूट में तेजस्वी को डिजाइनर लूज पैंट और ऑफ शोल्डर टॉप पहने हुए नजर आ रही हैं. उन्होंने अपने इस लुक को मिनिमल मेकअप से कंप्लीट किया है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Tejasswi Prakash (@tejasswiprakash)

एक्ट्रेस ने यहां शाइनी बेस, ग्लॉसी लिप्स और न्यूड ग्लिटरी आई मेकअप रखा है. इसके साथ तेजस्वी ने बालों को वेवी टच देकर ओपन हेयर स्टाइल बनाया है.

ग्लैमरस दिख रही हैं तेजस्वी

तेजस्वी ने अपने इस लुक को फ्लॉन्ट करते हुए कैमरे के सामने एक से एक स्टनिंग पोज दिए हैं. यहां वह हमेशा की तरह बहुत गॉर्जियस और अट्रैक्टिव दिख रही हैं. अब फैंस के बीच उनका ये नया लुक भी काफी वायरल होने लगा है. चाहने वालो ने उनकी तारीफों के पुल के बांधते हुए कई कमेंट्स किए हैं.

नए प्रोजेक्ट का नहीं किया ऐलान

दूसरी ओर तेजस्वी के वर्क फ्रंट की बात करें तो बीते वर्ष उन्हें मराठी फिल्म, 'नागिन 6' और म्यूजिक वीडियोज जैसे कई प्रोजेक्ट्स में देखा गया. हालांकि, इसके बाद से ही एक्ट्रेस ने अपने नए प्रोजेक्ट का ऐलान नहीं किया है. तेजस्वी के चाहने वाले उन्हें फिर से पर्दे पर देखने के लिए उत्साहित हैं.

ये भी पढ़ें- निया शर्मा ने फिर दिखाईं बेबाक अदाएं, बैलकेस गाउन में बढ़ाई फैंस के दिलों की धड़कनें

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़