Tejasswi Prakash Broke Up: तेजस्वी प्रकाश ने कर लिया ब्रेकअप, वीडियो में बताई वजह!

Tejasswi Prakash and Karan Kundrra: तेजस्वी प्रकाश की लव स्टोरी की मिसाल देने वालों के लिए बुरी खबर है. इस बार उन्होंने ब्रेकअप का फैसला कर लिया है. उम्मीद है कि उनके फैंस ये समझेंगे.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 13, 2022, 08:23 AM IST
  • तेजस्वी ने लिया जिंदगी का जरूरी फैसला
  • करने जा रही हैं जल्द ही ब्रेकअप
Tejasswi Prakash Broke Up: तेजस्वी प्रकाश ने कर लिया ब्रेकअप, वीडियो में बताई वजह!

Tejasswi Prakash Break Up Video: छोटे पर्दे का बड़ा नाम हैं तेजस्वी प्रकाश, Bigg Boss 15 की विनर रहीं Tejasswi Prakash का नाम करण कुंद्रा के साथ जोड़ा जाता है. दोनों साथ में कई बार स्पॉट भी हुआ और ऑफिशियली बॉयफ्रेंड गर्लफ्रेंड भी हैं. ऐसे में Karan Kundrra के साथ शादी की खबरों को लेकर भी तेजस्वी सुर्खियों में रहती हैं. ऐसे में उन्होंने ब्रेकअप का ऐलान कर दिया.

किससे कर रही हैं ब्रेकअप

अपनी नई वीडियो में तेजस्वी प्रकाश कहती नजर आ रही हैं कि हाल फिलहाल में उन्होंने ब्रेकअप कर लिया है. ऐसे में उनके फैंस चौंक सकते हैं कि अभी तो कहानी की शुरुआत हुई थी अभी ब्रेकअप कैसे. तो बता दें कि चिंता की कोई बात नहीं है. ये ब्रेकअप करण कुंद्रा से नहीं है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

बताई वजह

तेजस्वी ने वीडियो की शुरुआत इससे की है कि हा मैंने हाल ही में ब्रेकअप कर लिया इसके बाद आगे कहती हैं कि 'मैं हाल ही में बहुत सारे मुंहासों से परेशान थी. ऐसे में कहती हैं कि मैंने चुन लिया है कि मुंहासों से ब्रेकअप करके रहूंगी.' दरअसल ये वीडियो तेजस्वी ने एक ब्रांड के लिए किया है. ये एक स्किन केयर प्रोडक्ट का प्रमोशनल वीडियो है.

फैंस निराश

फैंस बिलकुल निराश ना हों तेजस्वी अभी भी करण कुंद्रा के साथ ही हैं उनसे उन्होंने ब्रेकअप नहीं किया है. दोनों अपने काम को लेकर भले ही कितने भी बिजी हों लेकिन एक-दूसरे के साथ टाइम स्पेंड करने का कोई मौका नहीं छोड़ते हैं. उम्मीद है कि दोनों जल्द ही रिलेशनशिप पर शादी की मुहर भी लगाएंगे.

ये भी पढ़ें: Video: 'बिग बॉस 16' में अब्दू रोजिक हुए शर्टलेस, पीठ पर लिपस्टिक से लिखवाया आई लव...

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़