बॉयफ्रेंड विजय वर्मा के लिए तमन्ना भाटिया ने तोड़ा 18 साल पुराना No Kiss Rule

Tamannaah Bhatia No Kissing Policy: तमन्ना भाटिया ने अपनी 18 साल पुरानी नो किसिंग पॉलिसी को भी तोड़ दी है. कहा जा रहा है कि एक्ट्रेस ने यह रूल अपने बॉयफ्रेंड विजय वर्मा के लिए तोड़ा है.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 15, 2023, 01:57 PM IST
  • तमन्ना ने तोड़ दिया 18 साल पुराना रूल
  • विजय वर्मा ने तमन्ना भाटिया ने किया ये काम
बॉयफ्रेंड विजय वर्मा के लिए तमन्ना भाटिया ने तोड़ा 18 साल पुराना No Kiss Rule

नई दिल्ली Tamannaah Bhatia No Kissing Policy: बॉलीवुड एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया और विजय वर्मा अपने रिलेशनशिप को लेकर सुर्खिोयों में बने हुए हैं. पिछले काफी समय से दोनों अपने रिश्ते को लेकर चर्चा में थे. इसी बीच एक्ट्रेस ने अपनी 18 साल पुरानी नो किसिंग पॉलिसी को भी तोड़ दी है. बॉलीवुड में ऐसे कई स्टार्स हैं जो ऑन स्क्रीन किसिंग सीन नहीं करते हैं सलमान खान से लेकर सोनाक्षी सिन्हा समेत तमन्ना भाटिया का भी नाम इस लिस्ट में शामिल है. लेकिन तमन्ना भाटिया ने अपनी इस पॉलिसी को तोड़ दी है. 

एक्टर के लिए तोड़ा रूल 
लस्ट स्टोरी 2 के प्रमोशन के दौरान तमन्ना भाटिया ने कहा कि मैं उन लोगों में से थी जो पर्दे पर इंटीमेट सीन देखकर कहती थी कि मैं ये सब नहीं करूंगी. मैं कभी भी पर्दे पर किसी को किस नहीं करूंगी, लेकिन विजय वर्मा के लिए क्या एक्ट्रेस ने अपना 18 साल पुराना रूल तोड़ दिया, लस्ट स्टोरी 2 में विजय वर्मा के साथ शानदार केमिस्ट्री देखने को मिलेगी. 

इस वजह से किया रूल  ब्रेक 
तमन्ना भाटिया ने विजय के प्यार में इस रूल को ब्रेक नहीं किया है दरअसल एक्ट्रेस का कहना है कि उन्होंने सिर्फ पब्लिसिटी पाने के लिए ये नियम नहीं तोड़ा. उन्होंने कहा कि यह पूरी तरह से क्रिएटिव कोशिश है. अब मैं 18 साल बाद पॉपुलर होने के लिए ये सब नहीं कर रही हूं. 

इंटीमेट सीन पर बोली एक्ट्रेस 
तमन्ना भाटिया ने इंटीमेट सीन को लेकर बात करते हुए कहा कि उन्हें लगता है कि उन्हें इंटीमेट सीन करता देख दर्शक ऑक्वर्ड फील करेगी. उन्हें लगता है कि इंडियन ऑडियंस पिछले कुछ साल में काफी आगे बढ़ गई है. हर किसी के बाद हर तरह की जानकारी है. ऐसे में वह नहीं चाहती थी कि एक्ट्रेस के रूप में उनकी हिचाकिचाहट उन्हें रोके. 

लस्ट स्टोरीज 2 में नजर आएंगे ये स्टार्स 
लस्ट स्टोरीज 2 में अंगद बेदी, काजोल, मृणाल ठाकुर, नीना गुप्ता, तमन्ना भाटिया, तिलोत्तमा शो और विजय वर्मा नजर आएंगे. 29 जून को वेब सीरीज नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी. 

इसे भी पढ़ें:   Anupama Upcoming Twist: प्यार के लिए अनुपमा के पास जाएगा अनुज, माया और नकुल चलेंगे गंदी चाल 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप 

ट्रेंडिंग न्यूज़