सुशांत सिंह राजपूत का हुआ मर्डर! दावे पर रिया चक्रवर्ती ने किया रिएक्ट

कूपर अस्पताल के अटॉप्सी स्टाफ ने दावा कर सुशांत (Sushant Singh Rajput) की मौत को मर्डर बताया है. इस सनसनीखेज खुलासे के बाद रिया चक्रवर्ती (reha chakraborty) ने एक क्रिप्टिक पोस्ट शेयर किया है.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 28, 2022, 11:50 AM IST
  • सुशांत सिंह राजपूत केस में आया ट्विस्ट
  • दावा एक्टर का हुआ मर्डर
सुशांत सिंह राजपूत का हुआ मर्डर! दावे पर रिया चक्रवर्ती ने किया रिएक्ट

नई दिल्ली: 14 जून 2020 को बॉलीवुड स्टार सुशांत सिंह राजपूत ने सुसाइड कर लिया था. एक्टर की मौत को दो साल बीत गए, लेकिन उनकी मौत अभी तक मिस्ट्री बनी हुई है. सुशांत की मौत को सुसाइड बताया गया, लेकिन एक्टर की फैमिली इसे मर्डर मानती है. पिछले कई महीनों से सुशांत का केस बंद पड़ा था, पर हाल ही में ये केस फिर तेजी पकड़ता दिखा है. कूपर अस्पताल के अटॉप्सी स्टाफ ने हिंट दिया है कि एक्टर का मर्डर हुआ था, उन्होंने सुसाइड नहीं की थी.

रिया ने किया पोस्ट

इस सनसनीखेज खुलासे के बाद सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती का एक क्रिप्टिक पोस्ट सामने आया है. एक्ट्रेस ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर शेयर हुए इस मैसेज में लिखा है- 'आप आग से होकर गुजरे हो, तूफान से खुद को बचाया, शैतान के ऊपर जीत पाई, इस बात को याद रखो जब अगली आप होंगे, अपनी ताकत पर शक करो.' 

रिया को मौत का माना गया जिम्मेदार

रिया और सुशांत सिंह राजपूत रिश्ते में थे. सुशांत मौत केस में एक्टर के परिवार ने रिया को दोषी ठहराया और कई गंभीर आरोप भी लगाए है. सुशांत के पिता का आरोप था कि रिया की वजह से सुशांत की जान गई है.

रिया और उनके भाई पर सुशांत को ड्रग्स देने का आरोप भी लगा है. रिया को तीन महीन की जेल भी हुई. अभी रिया जेल से बाहर हैं और अपनी जिंदगी नए सिरे से शुरू कर रही हैं.

क्या हुआ दावा?

सुशांत का पोस्टमार्टम मुंबई के कूपर अस्पताल में हुआ था. बीते दिनों इसी अस्पताल के एक स्टाफ मेंबर के बयान ने हंड़कंप मचा दिया. स्टाफ मेंबर ने दावा किया कि सुशांत की बॉडी को देख उन्हें नहीं लगा कि ये सुसाइड का मामला था. रूपकुमार शाह ने कहा था- जब सुशांत की मौत हुई थी, तब हमें कूपर अस्पताल में 5 शव पोस्टमार्टम के लिए मिले थे. इसमें से एक VIP सुशांत का शव था. मैं अपने सीनियर के पास गया और कहा कि ये सुसाइड का मामला नहीं लगता है. सुशांत के गले पर जो निशान था वो फंदे से लटकने वाला नहीं लग रहा था, लेकिन मेरे सीनियर ने बात को टाल दिया था.

ये भी पढ़ें- तुनिषा के अंतिम संस्कार में पैपराजी को देख रीम शेख का खौला खून, एक्ट्रेस ने कही ये बड़ी बात

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़