छोटे भाई अबराम को सपोर्ट करती दिखीं Suhana Khan, गौरी खान ने दिखाया सिब्लिंग्स का क्यूट बॉन्ड

Suhana And Abram Khan: शाहरुख खान की लाढली सुहाना खान अपनी डेब्यू फिल्म के बाद से ही लाइमलाइट में रहने लगी हैं. हाल ही में सुहाना खान अपने छोटे भाई अबराम खान को स्पोर्ट्स डे पर सपोर्ट करने पहुंची थी जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रही हैं.    

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 19, 2024, 08:48 PM IST
    • छोटे भाई अबराम को सपोर्ट करने पहुंची सुहाना खान
    • गौरी खान ने दिखाई भाई-बहन की क्यूट जोड़ी
छोटे भाई अबराम को सपोर्ट करती दिखीं Suhana Khan, गौरी खान ने दिखाया सिब्लिंग्स का क्यूट बॉन्ड

नई दिल्ली: Suhana And Abram Khan: बॉलीवुड किंग शाह रुख खान की बेटी सुहाना खान  अपनी फैमिली के साथ भी ज्यादा से ज्यादा वक्त गुजारती हैं.  वह अपने छोटे भाई अबराम खान के साथ अक्सर सोशल मीडिया पर फोटोज शेयर करती रहती हैं और कई सार्वजनिक स्थल पर एक साथ स्पॉट भी किए जाते हैं. हाल ही में सुहाना अपने भाई के एनुअल फंक्शन पर स्पॉट हुई थी. वहीं अब एक्ट्रेस एक बार छोटे भाई को चीयर करने पहुंची. इस बार मौका था स्पोर्ट्स डे फंक्शन.

अबराम को चीयर करने पहुंची बहन सुहाना

गौरी खान ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने दोनों बच्चों की दो फोटो शेयर की है. पहली फोटो में सुहाना अपने छोटे और लाडले भाई को चीयर करती नजर आ रही हैं और दूसरी फोटो में भाई पर प्यार लुटाती दिखाई दे रही हैं. दोनों भाई बहन की तस्वीर को खूब पसंद किया जा रहा है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Gauri Khan (@gaurikhan)

सुहाना खान के लुक की हुई तारीफ 

सुहाना खान ब्लैक कॉलर वाले टॉप पहने और मैरून रंग के हैंडबैग लिए नजर आईं. एक्ट्रेस ने अपने बालों को पीछे की ओर पोनीटेल में बांधा हुआ था और सनग्लासेस में दिखीं. अबराम को स्कूल यूनिफॉर्म पहने हुए देख सकते हैं. फोटो शेयरक करते हुए गौरी खान ने सुहाना को अबराम का चीयरलीडर बताया है.

'द आर्चीज' से सुहाना का डेब्यू

सुहाना खान ने जोया अख्तर के निर्देशन में बनीं फिल्म द आर्चिज से डेब्यू  किया था. फिल्म को दर्शकों की तरफ से मिक्स्ड रिस्पांस मिला था. फिल्म में सुहाना के साथ अगस्त्य नंदा और खुशी कपूर और कई स्टारकिड्स नजर आए थे. 

ये भी पढ़ें- Arun Govil: रामायण फेम अरुण गोविल और सुनील लहरी का दिखा भाईचारा, छोटे भाई के कान खींचते दिखे 'राम जी'

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़