Srikanth Trailer Review: वो दृष्टिहीन उद्योगपति जिसने खोली लोगों की आंखें, फिर दिल छूने को तैयार राजकुमार राव

Srikanth Trailer Review: राजकुमार राव उन कलाकारों में से हैं जो किसी भी भूमिका में दर्शकों के दिलों में उतर जाते हैं. इस बार राजकुमार को पर्दे पर उद्योगपति श्रीकांत बोला की जिंदगी को उतारते हुए देखा जा रहा है. अब इस बायोपिक का जबरदस्त ट्रेलर रिलीज हो गया है.

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Apr 9, 2024, 05:52 PM IST
    • श्रीकांत बन फिर छाए राजकुमार
    • जबरदस्त ट्रेलर ने बढ़ाई बेसब्री
Srikanth Trailer Review: वो दृष्टिहीन उद्योगपति जिसने खोली लोगों की आंखें, फिर दिल छूने को तैयार राजकुमार राव

Srikanth Trailer Review: विक्रांत मैसी की '12वीं फेल' का सुरूर अब भी लोगों के दिलों-दिमाग पर छाया हुआ है. ऐसे में राजकुमार राव भी ऐसी ही प्रेरित कर देने वाली कहानी लेकर दर्शकों के सामने पेश होने जा रहे हैं. काफी समय से वह मशहूर उद्योगपति श्रीकांत बोला की बायोपिक 'श्रीकांत' को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. मेकर्स ने अब मंगलवार को इस फिल्म का ट्रेलर भी जारी कर दिया है, जिसे देखकर फिल्म के लिए उत्सुकता दोगुना हो गई है.

शानदार है 'श्रीकांत' का ट्रेलर

'श्रीकांत' कहानी है बोलैंट इंडस्ट्रीज के संस्थापक श्रीकांत बोला की, जो बचपन से ही विजुअली चैलेंज हैं. नेत्रहीन होने के बाजवूद श्रीकांत ने वो कर दिखाया जो किसी आम बच्चे के लिए भी कर पाना बेहद मुश्किल है. उनके सपने बड़े थे, लेकिन उन्हें पूरा करने की हिम्मत में भी कभी कोई कमी नहीं रही.

आम लोगों से अलग होने के बावजूद श्रीकांत पढ़ने में अव्वल रहे. कई बार लोगों ने उनका मजाक बनाया, यहां तक कि उन्हें नीचा दिखाने की भी कोशिश की, लेकिन श्रीकांत अपने इरादों से कभी नहीं डगमगाए.

दिल को छू जाएगा ट्रेलर

अब श्रीकांत की इसी प्रेरित कर देने वाली कहानी को लेकर दुनिया के सामने पेश हो रहे हैं राजकुमार राव. 'श्रीकांत' उस दृष्टिहीन लड़के की कहानी है जिसे अपने ही देश में अपनी मर्जी की पढ़ाई करने से रोक दिया गया, लेकिन दुनिया के टॉप कॉलेज मैसाचुसेट्स इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी (MIT) से बुलावा आया. ये सफर है उस लड़के का जिसके स्टार्टअप में ही डॉ. एपीजे अब्दुल कलाम ने इन्वेस्ट कर दिया. 'श्रीकांत' की ये कहानी आपके दिलों को भी छू जाएगी. वहीं फिल्म का इंतजार अब और मुश्किल हो गया है.

10 मई को रिलीज होगी फिल्म

तुषार हीरानंदानीने ने 'श्रीकांत' के निर्देशन की कमान संभाली है. वहीं, टी-सीरीज के मालिक भूषण कुमार, कृष्ण कुमार और निधि परमार हीरानंदानी ने मिलकर इसे प्रोड्यूस किया है. फिल्म में राजकुमार के अलावा साउथ फिल्मों की मशहूर अदाकारा ज्योतिका और अलाया एफ भी अहम किरदारों में नजर आने वाली हैं. फिल्म 10 मई, 2024 को सिनेमाघरों में दस्तक दे रही है.

ये भी पढ़ें- निराश होने पर इस तरह खुद को खुश करते हैं अक्षय कुमार, एक्टर ने सुनाया मजेदार किस्सा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़