रिलीज से पहले ही क्यों कानूनी पचड़ों में फंसी रजनीकांत की 'कुली'? संगीतकार इलैयाराजा ने मेकर्स को भेजा नोटिस

साउथ सुपरस्टार रजनीकांत इन दिनों अपनी अगली फिल्म 'कुली' को लेकर चर्चा में हैं. इसी बीच अब खबर आई है कि मशहूर म्यूजिशियन इलैयाराजा ने मेकर्स के खिलाफ कानूनी नोटिस जारी कर दिया है. ऐसे में फिल्म विवादों में फंसती दिख रही है.

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : May 1, 2024, 07:54 PM IST
    • रजनीकांत की फिल्म पर मंडराया खतरा
    • संगीतकार इलैयाराजा भड़के आए नजर
रिलीज से पहले ही क्यों कानूनी पचड़ों में फंसी रजनीकांत की 'कुली'? संगीतकार इलैयाराजा ने मेकर्स को भेजा नोटिस

नई दिल्ली: साउथ फिल्म इंडस्ट्री के दिग्गज संगीतकार इलैयाराजा ने अपने बेहतरीन म्यूजिक से दुनियाभर के दर्शकों का दिल जीता है. हालांकि, इस बार इलैयाराजा अपने एक विवाद के कारण चर्चा में आ गए हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो उन्होनें सन पिक्चर्स को कानूनी नोटिस भेजा है. ये नोटिस उन्होंने आगामी फिल्म 'कुली' की वजह से भेजा है. बताया जा रहा है कि फिल्म में इलैयाराजा का म्यूजिक बिना उनकी अनुमति के इस्तेमाल किया गया है और इसी के चलते अब उन्होंने कानून का दरवाजा खटखटाया है.

इलैयाराजा ने भेजा कानूनी नोटिस

बता दें कि हाल ही में प्रोडक्शन हाउस सन पिक्चर्स ने अपनी अपकमिंग फिल्म 'कुली' का टीजर जारी किया है. लोकेश कनकराज के निर्देशन में बनी इस फिल्म में साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत को देखा जा रहा है. अब कहा जा रहा है कि इस टीजर में इलैयाराजा के म्यूजिक का इस्तेमाल किया जा रहा है. इसके बाद से ही उन्होंने फिल्म के मेकर्स को इस पर कानूनी नोटिस भेज दिया.

इलैयाराजा ने रखी 2 शर्तें

बताया जा रहा है कि इलैयाराजा ने नोटिस जारी करते हुए सन पिक्चर्स को दो विकल्प भी दिए हैं. उनका कहना है कि मेकर्स या तो टीजर से उनका म्यूजिक हटाएं या फिर आधिकारिक तौर पर उनसे इस संगीत को रखने के लिए अनुमति लें. टीजर में उनके गीत 'वा वा पक्कम वा' का संगीत लिया है. हालांकि, अब इस पर मेकर्स और सन पिक्चर्स की क्या प्रतिक्रिया रहेगी इसका खुलासा को वक्त के साथ ही हो पाएगा.

2025 में आएगी फिल्म

गौरतलब है कि सुपरस्टार रजनीकांत की 'कुली' एक एक्शन पैक्ड फिल्म है. इसे अगले साल, यानी जनवरी, 2025 में रिलीज किए जाने की तैयारी की जा रही है. फिल्म में रजनीकांत के साथ एक्ट्रेस श्रुति हासन को भी लीड रोल में देखा जाने वाला है. अब चाहने वाले दोनों ही कलाकारों को एक नए अंदाज में देखने के लिए बेताब हैं.

ये भी पढ़ें- Anupamaa Upcoming Twist: अनुज टालेगा श्रुति से शादी की तारीख, अनुपमा संग बिताएगा खूबसूरत पल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़