Poonam Pandey Alive: पूनम पांडे के पब्लिसिटी स्टंट पर भड़के यूजर्स, बोले- तुमने खत्म की क्रेडिबिलिटी, कुछ ने कहा, 'moye-moye'

Social Media Reaction on Poonam Pandey: पूनम पांडे द्वारा पहले भी कई पब्लिसिटी स्टंट किए गए हैं, लेकिन शुक्रवार को किया काम सबको बेहद हैरान कर दिया. उन्होंने अपनी मौत की खबर की जानकारी इंस्टाग्राम पर डाल दी, जिसके बाद उनके फैंस और अन्य लोग काफी परेशान हो गए. पूनम की उम्र मात्र 32 साल है.

Written by - Nitin Arora | Last Updated : Feb 3, 2024, 01:01 PM IST
  • पूनम पांडे ने मौत की झूठी खबर से पर्दा उठाया
  • लोगों ने अपने अलग-अलग रिएक्शन देना शुरू कर दिए
Poonam Pandey Alive: पूनम पांडे के पब्लिसिटी स्टंट पर भड़के यूजर्स, बोले- तुमने खत्म की क्रेडिबिलिटी, कुछ ने कहा, 'moye-moye'

Social Media Reaction on Poonam Pandey: मॉडल-अभिनेत्री पूनम पांडे ने सर्वाइकल कैंसर से अपनी मौत की खबरों के बाद कहा, 'मैं यहां हूं, जीवित हूं'. उन्होंने इंस्टाग्राम पर घोषणा की कि वह ठीक हैं और यह सर्वाइवल कैंसर के प्रति जागरूकता फैलाने के लिए उन्होंने यह अफवाह फैलाई. बता दें कि उन्होंने कहा कि यह ऐसी बीमारी है, जिसने कई लोगों की जान ले ली है. हालांकि, सोशल मीडिया पर यूजर भड़क उठे हैं.

पूनम पांडे द्वारा पहले भी कई पब्लिसिटी स्टंट किए गए हैं, लेकिन शुक्रवार को किया काम सबको बेहद हैरान कर दिया. उन्होंने अपनी मौत की खबर की जानकारी इंस्टाग्राम पर डाल दी, जिसके बाद उनके फैंस और अन्य लोग काफी परेशान हो गए. पूनम की उम्र मात्र 32 साल है. ऐसे में उनकी मौत की खबर पाकर लोग चिंतित हो गए. हालांकि, अब ये सब झूठ था. ऐसे में लोगों ने अपने अलग-अलग रिएक्शन देना शुरू कर दिए हैं. कई लोग कह रहे हैं कि उन्होंने सर्वाइवल कैंसर पर ध्यान देने के लिए जो किया वह सही था. लेकिन कई लोगों द्वारा उन्हें ट्रोल करना भी शुरू कर दिया गया है.

इसके अलावा कई लोग मजाक कर रहे हैं और कह रहे हैं, यह moye moye हो गया. बता दें कि moye moye पर खूब रील्स बन रही हैं. इसे उस वक्त यूज किया जाता है जब किसी का पोपट हो रहा हो. वैसे इसका मतलब बुरा सपना होता है.

देखें लोगों के रिएक्शन्स
शनिवार दोपहर 12 बजे के बाद डाली पोस्ट में पूनम पांडे ने मौत की झूठी खबर से पर्दा उठाया और उसी के साथ लोगों ने पोस्ट पर तमाम तरह के कमेंट करना शुरू कर दिए.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Poonam Pandey (@poonampandeyreal)

इसमें Parth Sachan नाम के शख्स ने लिखा, 'अगली बार लोग आपको गंभीरता से नहीं लेंगे. आपने तो अपनी पूरी विश्वसनीयता ही नष्ट कर दी.' इसके अलावा ravi नाम के यूजर ने लिखा, 'यह किसी चीज को प्रोमोट करने का सबसे गंदा तरीका था.'

कई लोगों ने कहा कि हमें तो पता ही था कि यह झूठ है. कॉमेडियन सुनिल पाल ने लिखा, 'पुनर्जन्म मुबारक हो, लेकिन पब्लिसिटी के लिए ऐसा करना सही नहीं है.'

X पर भी लोग बना रहे मीम्स

 

बता दें कि पूनम पांडे की 'मौत' की खबर की पुष्टि उनके मैनेजर ने की थी. उनकी टीम ने इंस्टाग्राम पर एक आधिकारिक घोषणा के माध्यम से इसकी जानकारी दी थी.

ट्रेंडिंग न्यूज़