Video: शहनाज गिल ने रुमर्ड बॉयफ्रेंड राघव जुयाल के साथ किए बद्रीनाथ के दर्शन? वीडियो सामने आते ही फैंस लगा रहे कयास

Video: एक्ट्रेस शहनाज गिल हाल ही में बद्रीनाथ धाम के दर्शन करने के लिए पहुंची थीं, जिसकी फोटोज उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर की थीं. वहीं अब राधव का एक वीडियो सामने आया है, जिसके बाद से कयास लगाए जा  रहे हैं कि दोनों साथ में दर्शन के लिए पहुंचे थे.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Nov 14, 2023, 09:35 AM IST
  • राघव संग शहनाज ने किए धाम दर्शन
  • सोशल मीडिया पर वीडियो हुआ वायरल
Video: शहनाज गिल ने रुमर्ड बॉयफ्रेंड राघव जुयाल के साथ किए बद्रीनाथ के दर्शन? वीडियो सामने आते ही फैंस लगा रहे कयास

नई दिल्ली:Shehnaaz Gill: बिग बॉस 13 के बाद से शहनाज गिल हर दिल पर राज कर रही हैं. टीवी पर अपना कमाल दिखाने के बाद शहनाज ने बॉलीवुड में भी धूम मचा रही हैं. हमेशा काम में बिजी रहने वाली शहनाज गिल इन दिनों विकेशन एंजॉय कर रही हैं. हाल ही में शहनाज ने बद्रीनाथ धाम के दर्शन किए. वहीं दूसरी तरफ राधव जुयाल भी बद्रीनाथ के दर्शन किए. दोनों का नाम काफी समय से साथ जोड़ा जा रहा है, वहीं अब इस वीडियो के बाद कयास लगाए जा रहे हैं कि  दोनों साथ में विकेशन एंजॉय कर रहे हैं.

सलमान खान की फिल्म में आ चुके हैं नजर

शहनाज गिल और राघव जुयाल दोनों ने फिल्म किसी का भाई किसी की जान में साथ काम किया है. इस फिल्म के समय से ही दोनों के डेटिंग की खबरें सामने आ रही हैं. दोनों कई बार साथ में स्पॉट भी होते हैं. हालांकि दोनों ने हमेशा से एक-दूसरे को सिर्फ अच्छा दोस्त बताया है.

बद्रीनाथ का वीडियो वायरल

सोशल मीडिया पर राघव का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें वह मंदिर के दर्शन करते दिख रहे हैं. वीडियो में उनके साथ एक महिला खड़ी है, जो मफलर से अपना चेहरा छुपाती दिख रही है. अगर आप शहनाज की बद्रीनाथ की फोटोज देखेंगे तो उन्होंने भी सेम जैकेट पहनी हुई है, जो उस महिला ने पहनी है.

फैंस लगा रहे कयास

शहनाज ने बद्रीनाथ धाम के दर्शन करने के बाद सोशल मीडिया पर फोटोज शेयर की थीं. उन्होंने फोटो के साथ हाथ जोड़ने वाली, पहाड़ और मंदिर की इमोजी पोस्ट की थी. शहनाज के इस पोस्ट पर कई लोगों ने कमेंट किया था. वहीं अब फैंस को वीडियो और फोटोज देखकर लग रहा कि दोनों साथ में ही हैं.

इसे भी पढ़ें-  बद्रीनाथ धाम में माथा टेकने पहुंची Shehnaaz Gill, एक्ट्रेस की खूबसूरत तस्वीर हुई वायरल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़