शादीशुदा जावेद अख्तर पर दिल हार बैठी थीं शबाना आजमी, फिर करने लगे ब्रेकअप की कोशिश

शबाना आजमी ने अपने अभिनय से हिंदी सिनेमा में अलग ही छाप छोड़ी है. उनकी खूबसूरती का हर कोई दीवाना था, लेकिन एक्ट्रेस को प्यार जावेद अख्तर से हुआ. जावेद अख्तर से प्यार और शादी उनके लिए आसान नहीं था. हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने और जावेद के रिश्ते पर खुलकर बात की है. 

Written by - Shilpa | Last Updated : Apr 5, 2023, 11:32 AM IST
  • जब शादीशुदा शख्स से प्यार कर बैठी शबाना आजमी
  • शबाना आजमी ने जावेद अख्तर संग रिश्ते पर की बात
शादीशुदा जावेद अख्तर पर दिल हार बैठी थीं शबाना आजमी, फिर करने लगे ब्रेकअप की कोशिश

नई दिल्ली: शबाना आजमी हिंदी सिनेमा की टैलेंटेड और खूबसूरत एक्ट्रेस हैं. शबाना आजमी की खूबसूरती पर कई स्टार्स जान छिड़कते थे, लेकिन उन्हें पॉपुलर राइटर जावेद अख्तर से प्यार हुआ. एक्ट्रेस ने इंटरव्यू में बताया कि उस समय इस रिश्ते को निभाना आसान नहीं था. हमने कई बार ब्रेकअप करने की कोशिश की लेकिन अलग रह नहीं पाए थे. 

रिश्ते में थे कई उतार-चढ़ाव 
शबाना आजमी ने बताया है कि उनके रिश्ते में कई उतार चढ़ाव थे. जावेद के साथ रिश्ता निभाना कोई आसान काम नहीं था, क्योंकि इसमें दिल टूटने का दर्द, बच्चे और समाज की सोट के उलट जाने का साहस भी था. जावेद अख्तर और शबाना को जब प्यार हुआ था उस समय राइटर पहले से ही शादीशुदा थे. हनी ईरानी से उनके दो बच्चे फरहान अख्तर और जोया अख्तर थे. हांलाकि दोनों से साल 1984 में शादी की. इसके एक साल बाद जावेद ने हनी से तलाक ले लिया. 

वो समय बहुत दर्दभरा था 
हाल ही में शबाना ने इंटरव्यू में बताया कि ओह, वो समय बहुत ही मुश्किल था, मुझे नहीं लगता कोई समझ सकता है कि उस दौरान हम तीनों  पर क्या बीती होगी. उन्हें लगता है कि बस प्यार हो गया. शादी कर ली. लेकिन नहीं वो समय बहुत ही दर्दभरा था. खासकर जब इसमें बच्चे शामिल हो. आप एक हद से ज्यादा मुश्किल समय से गुजरते हैं. 

नहीं हुआ ब्रेकअप 
शबाना ने बताया कि उस दौरान जावेद और उन्होंने कई बार ब्रेकअप करने की कोशिश की थी. एक्ट्रेस ने बताया है कि बच्चों की वजह से हमने तीन बार अलग होने की कोशिश की, इस रिश्ते को तोड़ने की कोशिश की, लेकिन हो नहीं पाया. आज अच्छा है कि हम सभी अच्छे दोस्त हैं. हनी हमारी फैमिली की मेंबर की तरह हैं. बच्चों के साथ रिश्ता बेहद खूबसूरत है. हमारे रिश्ते ने आखिर में खूबसूरत मोड़ लिया. 

इसे भी पढ़ें: सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम संग अफेयर पर पलक तिवारी ने तोड़ी चुप्पी, बोलीं प्यार सोच-समझकर नहीं होता 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़