संजीदा शेख ने बोल्डनेस दिखाने के लिए पहनी बेहद डीपनेक ड्रेस, कैमरे के सामने दिखाई सिजलिंग अदाएं

संजीदा शेख अपने लुक्स की वजह से एक बार फिर चर्चा में आ गई हैं. फैंस के बीच अब उनका ये लुक काफी वायरल हो रहा है. संजीदा के चाहने वाले एक्ट्रेस की तारीफों के खूब पुल बांधे हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 6, 2022, 02:33 PM IST
  • संजीदा शेख का नया लुक हुआ वायरल
  • संजीदा इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव हैं
संजीदा शेख ने बोल्डनेस दिखाने के लिए पहनी बेहद डीपनेक ड्रेस, कैमरे के सामने दिखाई सिजलिंग अदाएं

नई दिल्ली: मशहूर एक्ट्रेस संजीदा शेख (Sanjeeda Shaikh) एक्टिंग वर्ल्ड में एक लंबा सफर तय कर चुकी हैं. उन्होंने टीवी से लेकर बॉलीवुड तक कई प्रोजेक्ट्स में काम किया है. ऐसे में आज एक्ट्रेस को घर-घर में एक खास पहचान हासिल हो गई है. हालांकि, पिछले कुछ समय से संजीदा अपने किसी भी प्रोजेक्ट से ज्यादा लुक्स की वजह से चर्चा में रहने लगी हैं. अब फिर से एक्ट्रेस का सिजलिंग लुक कैमरे में कैद हुआ है.

Sanjeeda Shaikh ने दिखाई बोल्ड लुक की झलक

संजीदा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. अक्सर उनके इंस्टाग्राम पेज पर उनकी प्रोफेशनल लाइफ से लेकर पर्सनल लाइफ तक की झलक देखने को मिलती रहती है. इसी के साथ एक्ट्रेस अपने बोल्ड और सिजलिंग लुक्स भी फैंस के साथ शेयर करना कभी नहीं भूलतीं. अब लेटेस्ट फोटो में एक्ट्रेस जेबरा प्रिंट डीपनेक शॉर्ट ड्रेस पहने हुए नजर आ रही हैं.

सिंपल लुक में भी हॉट दिख रही हैं संजीदा

संजीदा के लुक पर नजर डालें तो उन्होंने यहां बिल्कुल मेकअप नहीं किया है. साथ ही एक्ट्रेस ने अपने बालों को मैसी टच देकर ओपन रखआ है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sanjeeda Shaikh (@iamsanjeeda)

एक्ट्रेस इस सिंपल लुक में भी बेहद हॉट और स्टाइलिश दिख रही हैं. अब फैंस के बीच एक्ट्रेस के इस लुक को काफी पसंद किया जा रहा है. लोगों ने उन पर खूब प्यार लुटाते हुए कमेंट्स किए हैं.

इस फिल्म में दिखेंगी संजीदा शेख

संजीदा के करियर पर नजर डालें पिछले ही दिनों एक्ट्रेस को पंजाबी फिल्म पंजाबी फिल्म 'मैं ते बापू' में देखा गया था. फिलहाल वह अपनी अगली फिल्म 'कुन फाया कुन' को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. संजीदा के चाहने वाले उन्हें हमेशा ही पर्दे पर देखने के लिए बेताब रहते हैं.

ये भी पढ़ें- टू-पीस पहन पूजा बनर्जी ने दिखाया बोल्ड अवतार, इंटरनेट पर मचाई सनसनी

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़