संजीदा शेख ने बेड पर लेट दिए ऐसे-ऐसे पोज, 37 की उम्र में दिखाई बेबाकी

संजीदा शेख इन दिनों अपने लुक्स के कारण काफी चर्चा में रहने लगी हैं. अक्सर फैंस के बीच उनका नया लुक चर्चा में बना रहता है. इस बार एक्ट्रेस ने अपना बेडरूम लुक शेयर कर फैंस के दिलों की धड़कनें बढ़ा दी हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 6, 2022, 03:11 PM IST
  • संजीदा शेख इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव हैं
  • संजीदा ने अपना बेडरूम लुक शेयर किया है
संजीदा शेख ने बेड पर लेट दिए ऐसे-ऐसे पोज, 37 की उम्र में दिखाई बेबाकी

नई दिल्ली: एक्ट्रेस संजीदा शेख (Sanjeeda Shaikh) पिछले कुछ समय से लगातार कई अलग-अलग प्रोजेक्ट्स ऑफर हो रहे हैं. ऐसे में जहां एक ओर फैंस उन्हें पर्दे पर देखने के लिए बेताब रहते हैं, वहीं, लोगों को उनकी सिजलिंग अदाओं का भी बेसब्री से इंतजार रहता है. संजीदा काफी बोल्ड होती जा रही हैं और इसकी झलक उनके इंस्टाग्राम पेज पर भी दिखती हैं. इस बार एक्ट्रेस ने अपना बेडरूम लुक दिखाया है.

संजीदा ने शेयर किया बेडरूम वीडियो

संजीदा इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं. फैंस उनके नए लुक के लिए बेताब रहते हैं. एक्ट्रेस भी इस मामले में कभी अपने चाहने वालों का नहीं तोड़तीं. अब एक बार फिर से संजीदा के नए लुक ने फैंस के दिलों की धड़कनें काफी बढ़ा दी हैं. उन्होंने हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपना एक वीडियो पोस्ट किया है. इसमें संजीदा की अलग-अलग फोटोज देखने को मिल रही हैं. इस ब्लैक एंड व्हाइट वीडियो में एक्ट्रेस का अंदाज काफी अलग है.

काफी हॉट दिख रही संजीदा

इस वीडियो में संजीदा को बेड पर लेटे देखा जा रहा है. यहां उन्होंने फ्लोरल प्रिंट वाला नाइट सूट पहना है, जिसके उन्होंने सिर्फ 2 बटन लगाए हैं. इस दौरान संजीदा का नो-मेकअप लुक देखने को मिल रहा है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sanjeeda Shaikh (@iamsanjeeda)

उन्होंने अपने बालों को ओपन रखा है और मुस्कुराते हुए कैमरे में पोज दे रही हैं.इस लुक में भी एक्ट्रेस काफी बोल्ड और हॉट दिख रही हैं. फैंस उनकी इस अदाओं पर भी फिदा हो गए हैं.

इस फिल्म में दिखी थीं संजीदा

दूसरी ओर संजीदा के वर्क फ्रंट पर नजर डालें तो पिछली बार उन्हें पंजाबी फिल्म 'मैं ते बापू' में लीड एक्ट्रेस के तौर पर देखा गया था. इस फिल्म में वह सिंगर और एक्टर परमीश वर्मा के साथ रोमांस करती हुई नजर आई थीं. फिलहाल उन्होंने अपने अगले प्रोजेक्ट का ऐलान नहीं किया है.

ये भी पढ़ें- Ponniyin Selvan Aishwarya Rai First look: ऐश्वर्या राय के रानी लुक पर फिदा हुए लोग, नजरें हटाना हुआ मुश्किल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़