38 साल की Sanjeeda Shaikh का दिखा हॉट अवतार, व्हाइट ड्रेस में कहर ढाती आईं नजर

Sanjeeda Shaikh: टीवी से लेकर बॉलीवुड में धमाल मचाने वाली संजीदा शेख इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में हैं. इस बीच एक्ट्रेस ने अपने बोल्ड लुक्स से सभी का ध्यान खींचा है. सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही हैं.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Jul 23, 2023, 04:17 PM IST
  • संजीदा शेख की फोटोज हुई वायरल
  • हर्षवर्धन राणा के साथ जोड़ा जा रहा है नाम
38 साल की Sanjeeda Shaikh का दिखा हॉट अवतार, व्हाइट ड्रेस में कहर ढाती आईं नजर

नई दिल्ली: Sanjeeda Shaikh: एक्ट्रेस संजीदा शेख (Sanjeeda Shaikh) एक्टिंग की दुनिया का जाना माना नाम हैं. उन्होंने अपने बेहतरीन अभिनय से नहीं, बल्कि खूबसूरत अदाओं से भी लोगों को दीवाना बनाया है. हालांकि, पिछले कुछ वक्त से संजीदा को कम ही फिल्मों या टीवी शोज में देखा जा रहा है. इसके बावजूद उनके चाहने वालों की लिस्ट में इजाफा ही देखने को मिला है. एक्ट्रेस अपने लुक्स के कारण खूब चर्चा बटोरती हैं.

शेयर की फोटोज

संजीदा शेख ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ फोटोज शेयर की हैं. फोटोज में एक्ट्रेस ने व्हाइट डीपनेक वन पीस पहना हुआ है. जिसमें मोती की लेस लगी हुई है. उन्होंने अपना लुक नो मेकअप और ओपन हेयर के साथ पूरा किया है. एक्ट्रेस का सिंपल लुक फैंस को बेहद पसंद आ रहा है. वहीं लोग उनकी खूब तारीफें भी कर रहे हैं.

बेहद हॉट हैं संजीदा शेख

संजीदा अपने चाहने वालों के साथ इंस्टाग्राम के जरिए भी जुड़ी रहती हैं. यहां उन्होंने अपनी सिजलिंग अदाओं के साथ-साथ कर्वी फिगर से भी लोगों को दीवाना बना लिया है.संजीदा के लुक्स को देखकर अंदाजा भी नहीं लगाया जा सकता कि वह 38 साल की हैं और एक बच्चे की मां हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sanjeeda Shaikh (@iamsanjeeda)

आज भी संजीदा बहुत हॉट हैं. फैंस अब उन पर प्यार लुटाते हुए खूब कमेंट्स कर रहे हैं.

इस फिल्म में आएंगी नजर

गौरतलब है कि संजीदा पिछली बार पंजाबी फिल्म 'मैं ते बापू' में नजर आई थीं. इस फिल्म में उन्हें पंजाबी सिंगर और एक्टर परमीश वर्मा के साथ लीड रोल में देखा गया था. फिलहाल वह संजय लीला भंसाली की वेब सीरीज हीरामंडी में दिखने वाली है. इसमें बॉलीवुड की कई एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा, मनीषा कोइराला, अदिति राव हैदरी भी नजर आएंगी.

इसे भी पढ़ें: Himesh Reshammiya Birthday: जब आशा भोसले हिमेश रेशमिया को मारना चाहती थीं तमाता , इस बात से हो गईं थीं बेहद खफा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़