संजीदा शेख पर चढ़ा बोल्डनेस का रंग, फ्रंट कट ब्रालेट में दिखाया बेहद सिजलिंग अवतार

संजीदा शेख (Sanjeeda Shaikh) पिछले कुछ समय में काफी बोल्ड हो गई हैं. अक्सर एक्ट्रेस का एक नया अवतार कैमरे में कैद हो जाता है. फैंस को भी अब उनकी फोटोज को बेसब्री से इंतजार रहने लगा है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 8, 2022, 05:58 PM IST
  • संजीदा शेख का फिर बोल्ड लुक दिखा है
  • संजीदा इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव हैं
संजीदा शेख पर चढ़ा बोल्डनेस का रंग, फ्रंट कट ब्रालेट में दिखाया बेहद सिजलिंग अवतार

नई दिल्ली: एक्ट्रेस संजीदा शेख (Sanjeeda Shaikh) बीते कई सालों से एक्टिंग वर्ल्ड का हिस्सा है. उन्होंने अपने अब तक के करियर में टीवी से लेकर बड़े पर्दे तक खूब काम किया है. हालांकि, पिछले कुछ समय से संजीदा अपने वर्क प्रोजेक्ट्स से ज्यादा लुक्स के कारण चर्चा में रहती हैं. वहीं, वक्त के साथ उनकी बोल्डनेस भी बढ़ती जा रही है. अब फिर से संजीदा का नया अवतार काफी वायरल हो रहा है.

Sanjeeda Shaikh ने दिखाया बोल्ड लुक

संजीदा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने लगी हैं. उनके इंस्टाग्राम पेज पर उनकी पर्सनल लाइफ से लेकर प्रोफेशनल लाइफ तक की झलक देखने को मिल जाती है. खासतौर पर एक्ट्रेस अपनी बोल्ड अदाओं से सभी के होश उड़ा रही हैं. ऐसे में उनकी फैन फॉलोइंग भी तेजी से बढ़ने लगी है. फैंस तो उनके एक लुक के इंतजार में रहते हैं. लेटेस्ट फोटो में एक्ट्रेस फिर बोल्ड अवतार में दिखी हैं.

काफी हॉट दिख रही हैं संजीदा शेख

इस तस्वीर में संजीदा को लाइट शेड की फ्रंट कट ब्रालेट पहने हुए दिख रही हैं. यहां उनका नो-मेकअप लुक देखने को मिल रहा है. एक्ट्रेस ने इस दौरान अपने बालों को मैसी बन बनाया है और सिर पर हाथ रखकर पोज दे रही हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sanjeeda Shaikh (@iamsanjeeda)

अब फैंस के बीच संजीदा का ये लुक तेजी से वायरल हो रहा है. इस अवतार में वह काफी हॉट दिख रही हैं. लोगों ने उन्हें इस अवतार में क्यूट बताते हुए खूब कमेंट्स किए हैं.

इस फिल्म के कारण चर्चा में हैं संजीदा

संजीदा के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह कई टीवी शोज, फिल्मों, वेब सीरीज और म्यूजिक वीडियोज में नजर आ चुकी हैं. कुछ वक्त पहले ही उनकी पंजाबी फिल्म 'मैं ते बापू' रिलीज हुई है. इस फिल्म में संजीदा को पंजाबी सिंगर और एक्टर परमीश वर्मा के साथ देखा गया था. फिलहाल संजीदा 'कुन फाया कुन' टाइटल से बन रही फिल्म को लेकर चर्चा में हैं.

ये भी पढ़ें- लिफ्ट में भी ग्लैमरस लुक दिखाने से बाज नहीं आईं निया शर्मा, अदाओं से किया मदहोश

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़