संजीदा शेख ने दिखाया स्टाइलिश विंटर लुक, क्यूटनेस पर दिल हार बैठेंगे आप

संजीदा शेख शेख कुछ समय से कम ही प्रोजेक्ट्स में दिख रही हैं. हालांकि, इसके बावजूद एक्ट्रेस लगातार खबरों में बनी रहती हैं. इसका एक कारण यह है कि वह अपने लुक्स की वजह से सभी का ध्यान अपनी ओर खींच रही हैं. अब फिर उनका नया लुक वायरल हो रहा है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 29, 2022, 03:50 PM IST
  • संजीदा शेख का विंटर लुक वायरल हो रहा है
  • संजीदा की क्यूटनेस ने सभई का दिल जीता है
संजीदा शेख ने दिखाया स्टाइलिश विंटर लुक, क्यूटनेस पर दिल हार बैठेंगे आप

नई दिल्ली: संजीदा शेख (Sanjeea Shaikh) आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. उन्होंने टीवी इंडस्ट्री से लेकर बॉलीवुड में खूब कमाल दिखाया है. हालांकि, उनकी एक्टिंग को उतना नहीं सराहा गया जितनी एक्ट्रेस को उम्मीद थी, लेकिन उनके चाहने वालों की लिस्ट काफी लंबी है. संजीदा की खूबसूरती पर हर शख्स फिदा रहता है. ऐसे में फैंस उन्हें देखने के लिए हमेशा ही बेताब रहते हैं. इस कारण संजीदा के नए लुक्स भी वायरल होते रहते हैं.

Sanjeeda Shaikh ने विंटर लुक में लगाया स्टाइल का तड़का

संजीदा अपने चाहने वालों के साथ सोशल मीडिया के जरिए भी जुड़ी रहती हैं. अक्सर उनके इंस्टाग्राम पेज पर उनकी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ की झलक देखने को मिल जाती है. अब फिर से एक्ट्रेस ने अपना नया लुक फैंस को दिखाया है. यह वह सर्दियों का लुत्फ उठाती नजर आ रही हैं. यहां संजीदा का स्टाइलिश अंदाज भी देखने को मिलता रहता है.

काफी ग्लैमरस दिख रही हैं संजीदा शेख

संजीदा ने इस फोटोशूट के लिए ब्लैक एंड व्हाइट शॉर्ट ड्रेस पहने हुए नजर आ रही हैं. इसके साथ उन्होंने रेड कलर की स्टॉकिंग्स पहनी है. वहीं, एक्ट्रेस ने व्हाइट कलर की वूलन कैप पहनी है और ब्राउन बूट्स कैरी किए हैं. यहां एक्ट्रेस खूबसूरत लोकेशन पर खड़ी होकर पोज दे रही हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sanjeeda Shaikh (@iamsanjeeda)

इस विंटर लुक में भी संजीदा काफी ग्लैमरस दिख रही हैं. वहीं, उन्होंने अपनी क्यूटनेस से सभी का दिल जीत लिया है. एक्ट्रेस की फोटोज पर फैंस प्यार लुटाते हुए खूब कमेंट्स कर रहे हैं.

इस फिल्म में दिखेंगी संजीदा

गौरतलब है कि संजीदा पिछली बार पंजाबी फिल्म 'मैं ते बापू' में परमीश वर्मा में नजर आई थीं. फिलहाल वह 'कुन फाया कुन' टाइटल से बन रही फिल्म को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. हालांकि, इस फिल्म को लेकर अभी ज्यादा डिटेल्स सामने नहीं आ पाई है. 

ये भी पढ़ें- शाहरुख खान की 'पठान' हुई सेंसर बोर्ड की शिकार, जमकर चली कैंची!

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़