'अनुपमा' का किरदार निभाकर खुद को भाग्यशाली महसूस करती हैं रुपाली गांगुली

शो 'अनुपमा' में काम करने को लेकर एक्‍ट्रेस रूपाली गांगुली अपने आप को सौभाग्यशाली मानती है.  एक्ट्रेस ने कहा कि मैं धन्य महसूस करती हूं आपने मुझे मौका दिया.   

Written by - IANS | Last Updated : Mar 8, 2024, 09:07 PM IST
  • अनु को मेकर्स का किया शुक्रिया
  • खुद को बताया भाग्यशाली
 'अनुपमा' का किरदार निभाकर खुद को भाग्यशाली महसूस करती हैं रुपाली गांगुली

नई दिल्ली:  शो 'अनुपमा' में काम करने को लेकर एक्‍ट्रेस रूपाली गांगुली अपने आप को सौभाग्यशाली मानती है. उन्‍होंने इस शो के जरिए हर उम्र की महिलाओं को प्रोत्साहित किया है. शो में उन्‍होंने 'अनुपमा' का किरदार निभाया है. महिला दिवस के अवसर एक्‍ट्रेस ने कहा, "मुझे ऐसा किरदार निभाने का सौभाग्य मिला है, जिसने नारी शक्ति को प्रभावित करने के साथ-साथ महिलाओं की ताकत को भी उजागर किया है.

राजन शाही का किया शुक्रिया
इसमें काम करने को लेकर मैं धन्य महसूस करती हूं. यह भूमिका मेरे लिए एक स्वप्निल भूमिका से कहीं अधिक है. मैं भाग्यशाली हूं कि राजन शाही ने मुझे यह मौका दिया.'' रूपाली ने कहा, "मेरे लिए हर दिन महिला दिवस है. हम इतने मजबूत चरित्र को चित्रित करते हैं, जिसको लेकर मैं हर दिन धन्य महसूस करती हूं."

दीपा शाही को किया शुक्रवार 
रूपाली ने लंबे समय बाद करियर शुरू करने के लिए निर्माता दीपा शाही को अपनी प्रेरणा बताया. रूपाली ने राजन की प्रशंसा करते हुए उन्‍हें अपना मार्गदर्शक और गुरु बताया. उन्‍होंने कहा, "मैं उन्हें अपना दोस्त कहने की हिम्मत नहीं कर सकती, वह 'अनुपमा' के निर्माता हैं. आज मैं जो कुछ भी हूं उसके पीछे उन्‍हीं का हाथ है. मुझसे बेहतर भी कई कलाकार ऐसे होंगे, जो अपनी प्रतिभा दिखाने के लिए उस एक मौके का इंतजार कर रहे होंगे. लेकिन अगर उन्होंने मुझे मौका नहीं दिया होता तो मैं कभी भी अपनी प्रतिभा नहीं दिखा पाती.''

रूपाली ने कहा 
एक्‍ट्रेस ने कहा, ''राजन ने मुझे हमेशा प्रोत्साहित किया है और वह हमेशा मेरी उपलब्धियों पर गर्व करते रहे हैं.'' रूपाली ने निर्माता को सुपर इंटेलिजेंट कहते हुए कहा कि 'अनुपमा' उनका विजन है. रूपाली ने कहा, "मैं कभी भी अनुपमा का श्रेय नहीं ले सकती, यह राजन को ही जाता है. मैं अनुपमा का किरदार निभाकर खुद को धन्य महसूस करती हूं."

इनपुट-आईएएनएस

ट्रेंडिंग न्यूज़