Patna Shuklla Trialer: रवीना टंडन का दिखा नया अंदाज, 'पटना शुक्ला' का ट्रेलर हुआ रिलीज

Patna Shuklla Trialer: रवीना टंडन की नई फिल्म 'पटना शुक्ला' का ट्रेलर फाइनली रिलीज कर दिया गया है. इस फिल्म एक्ट्रेस एक वकील के किरदार में नजर आ रही हैं.  

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Mar 11, 2024, 05:28 PM IST
  • 'पटना शुक्ला' का ट्रेलर हुआ रिलीज
  • वकील के किरदार में दिखेंगी एक्ट्रेस
Patna Shuklla Trialer: रवीना टंडन का दिखा नया अंदाज, 'पटना शुक्ला' का ट्रेलर हुआ रिलीज

नई दिल्ली:Patna Shuklla Trialer: रवीना टंडन एक बार फिर ओटीटी पर धूम मचाने के लिए तैयार हैं. एक्ट्रेस की आने वाली फिल्म 'पटना शुक्ला' का ट्रेलर रिवील कर दिया गया है, जो ओटीटी प्लेटफॉर्म हॉटस्टार पर दस्तक स्ट्रीम होगी. फिल्म में रवीना वकील तन्वी शुक्ला के किरदार में नजर आने वाली हैं.

'पटना शुक्ला' का ट्रेलर रिलीज 

फिल्म का ट्रेलर वकील की कहानी बताती है, जो खुद को अच्छा वकील साबित नहीं कर पाई है. आप देखेंगे तन्वी किचन में अपने पति और उनके दोस्तों के लिए नाशता बना रही होती हैं. तभी उनका पति अपने दोस्तों के साथ तन्वी का मजाक बनाता है. वह कहता है कि छोटे मोटे केस इसे मिल जाते हैं, लेकिन मेरी पत्नी एफिडेबिट अच्छा बनाती है. तन्वी को अपने पति की ये बात काफी बुरी लग जाती है.

रवीना टंडन मचाएंगी धूम

तन्वी केस को लड़ने के लिए तैयार हो जाती है. लेकिन ये केस तन्वी के लिए कई सारी परेशानी खड़ी कर देता है. मीडिया में केस बहुत हाइलाइट हो जाता है. तन्वी को धमकियां तक मिलने लग जाती हैं. उसके पति की नौकरी भी चली जाती है. लेकिन तन्वी पीछे नहीं हटती है और डटी रहती है. इस केस को जीतने में जी जान लगा देती है.

ये स्टार्स आएंगे नजर

रवीना टंडन के साथ इस फिल्म में अनुष्का कौशिक, जतिन गोस्वामी, चंदन रॉय सान्याल और मानव विज भी नजर आने वाले हैं. वहीं दिवंगत एक्टर सतीश कौशिक भी फिल्म में दिखाई देंगे. बता दें कि ये फिल्म 29 मार्च को हॉटस्टार पर स्ट्रीम होने वाली है.

ये भी पढ़ें- अपनी इस फिल्म में कैटरीना कैफ को नहीं लेना चाहती थीं फराह खान, सालों बाद खोला राज

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप

ट्रेंडिंग न्यूज़