बादशाह ने भोलेनाथ के भक्तों से मांगी माफी, रैपर ने कहा- बदले जाएंगे इस गाने के लिरिक्स

रैपर बादशाह अपने नए सॉन्ग सनक को लेकर काफी समय से सुर्खियों में बने हुए हैं. गाने में शिव का नाम लेने की वजह से उन्हें विवाद का सामना करना पड़ता है. अब रैपर ने माफी मांगी है और गाने के लिरिक्स बदलने की बात की है.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Apr 24, 2023, 07:38 PM IST
  • रैपर सिंगर बादशाह ने लोगों से मांगी माफी
  • बोलें किसी भावना को ठेस नहीं पहुंचाना था
बादशाह ने भोलेनाथ के भक्तों से मांगी माफी, रैपर ने कहा- बदले जाएंगे इस गाने के लिरिक्स

नई दिल्ली: पॉपुलर पंजाबी सिंगर-रैपर बादशाह ने अपने लेटेस्ट ट्रैक 'सनक' में भगवान शिव के नाम का इस्तेमाल किया है. विवाद बढ़ने के बाद उन्होंने सोशल मीडिया पर इसके लिए माफी मांगी.बादशाह, जिनका असली नाम आदित्य प्रतीक सिंह सिसोदिया है, ने इंस्टाग्राम पर लोगों से माफी मांगी. अश्लील शब्दों के साथ भोलेनाथ के नाम का इस्तेमाल करने पर लोगों ने उनकी जमकर आलोचना की थी.

बादशाह ने मांगी माफी 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by (@badboyshah)

बादशाह ने इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए नोट में लिखा: मेरी जानकारी में आया है कि मेरे हाल ही में रिलीज हुए गाने सनक से कुछ लोगों की भावनाएं आहत हुई है. मैं कभी जानबूझकर किसी की भावनाओं को ठेस नहीं पहुंचाना चाहूंगा.

गानें के लिरिक्स बदलने की कही बात 
मैं अपनी आर्टिस्टिक क्रिएशन्स और म्यूजिकल कंपोजिशन्स को जुनून के साथ आप तक पहुंचाता हूं. हालिया घटना के बाद मैंने अपने गाने के कुछ हिस्सों को बदला है. सभी डिजिटल प्लेटफॉर्म्स पर नए वर्जन के साथ पुराने वर्जन को बदल दिया जाएगा, ताकि कोई और इससे आहत ना हो.

जल्द आएगा नया वर्जन सॉन्ग 
उन्होंने कहा कि सभी प्लेटफॉर्म पर रिप्लेसमेंट में थोड़ा समय लगेगा, जिसके बाद नया वर्जन रिलीज हो जाएगा.मैं सभी से निदेवन करता हूं कि तब तक थोड़ा धैर्य रखें, मैं उन सभी लोगों से दिल से माफी मांगता हूं जिनका अनजाने में मैंने दिल दुखाया है. मेरे फैंस हमेशा से ही मेरा बड़ा सपोर्ट रहे हैं, इसीलिए मैं हमेशा उन्हें सबसे ज्यादा सम्मान देता हूं और उनसे बेहिसाब प्यार करता हूं. आप सभी को मेरा ढेर सारा प्यार.

इनपुट-आईएएनएस

इसे भी पढ़ें:  पलक तिवारी खुद को मानती हैं हाइब्रिड नेपो किड, एक्ट्रेस बोलीं- मुझे मां 'श्वेता तिवारी' की वजह से नहीं मिला काम 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़