Koffee With Karan 8: बेटी आदिरा को पैपराजी से क्यों दूर रखती हैं रानी मुखर्जी, एक्ट्रेस ने पहली बार किया खुलासा

Koffee With Karan 8: हाल ही में काजोल और रानी मुखर्जी करण जौहर के चैट शो 'कॉफी विद करण 8' में खूब मस्ती करती दिखाई दीं. इस दौरान रानी ने खुलासा किया कि आखिर क्यों वह अपनी बेटी को कैमरों से दूर रखती हैं.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Nov 30, 2023, 11:34 AM IST
  • करण के शो में पहुंची रानी-काजोल
  • रानी ने बेटी को लेकर की खुलकर बात
Koffee With Karan 8: बेटी आदिरा को पैपराजी से क्यों दूर रखती हैं रानी मुखर्जी, एक्ट्रेस ने पहली बार किया खुलासा

नई दिल्ली:Koffee With Karan 8: करण जौहर इन दिनों अपने शो 'कॉफी विद करण' सीजन 8 को लेकर छाए हुए हैं. इस सीजन के नए एपिसोड में करण की बेस्ट फ्रेंड और एक्ट्रेस काजोल और रानी मुखर्जी शो की शोभा बढ़ाती नजर आईं. करण जौहर के साथ दोनों अभिनेत्रियों ने अपनी प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ से जुड़े कई खुलासे किए.

आदिरा को क्यों छुपाती हैं रानी

करण जौहर ने शो में रानी मुखर्जी से पूछा कि वे अपनी बेटी को पैप से दूर क्यों रखती हैं? अभिनेत्री ने हंसते हुए इसका जवाब दिया, 'मैं बस उनसे कहती हूं कि मेरी बेटी की तस्वीर न लें. वे मेरी आंखों से ही डर जाते हैं.मैं सभी पैपराजी और मीडिया के लोगों को धन्यवाद कहती हूं, क्योंकि आदिरा के जन्म के बाद से पैपराजी ने मेरा कहना माना है.

स्पेशल महसूस न करें आदिरा 

रानी ने आगे कहा, 'सभी मुझसे प्यार करते हैं. मैं नहीं चाहती कि आदिरा की फोटो ली जाए. हम आदिरा को स्पेशल महसूस नहीं कराना चाहते हैं. मैं चाहती हूं कि वह साधारण बच्चों की तरह लाइफ जीए. मेरी कोशिश रहती है कि स्कूल में भी आदिरा को स्पेशल ट्रीटमेंट न मिले, और वे सभी बच्चों की तरह ही रहे. ये सब तभी होगा जब उसकी तस्वीरें नहीं ली जाएंगी. 

इन फिल्मों में दिखेंगी रानी मुखर्जी

रानी मुखर्जी के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह पिछली बार फिल्म 'मिसेज चटर्जी वर्सेज नॉर्वे' में नजर आई थीं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, रानी मुखर्जी 'मर्दानी 3' में काम करने के लिए तैयार हैं. इस फिल्म का निर्देशन गोपी पुथरन करेंगे. फिल्म की शूटिंग 2024 में शुरू की जाएगी.

ये भी पढ़ें- Sam Bahadur Review: सैम बहादुर के किरदार में विक्की कौशल से नजरें हटाना हुआ मुश्किल, फिल्म जीत लेगी आपका दिल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़