Ram Gopal Varma: 'गोपाल' ने द्रौपदी पर की आपत्तिजनक टिप्पणी, दर्ज हुई FIR

डायरेक्टर राम गोपाल वर्मा (Ram Gopal Varma) का विवादों से काफी पुराना नाता है. वह मनोरंजन जगत से लेकर राजनीति तक के मुद्दे पर खुलकर अपनी बेबाक राय रखते हैं, लेकिन इस बार राष्ट्रपति पद की उम्मीदवार पर कमेंट करना उन्हें सलाखों के पीछे भी पहुंचा सकता है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 25, 2022, 01:24 PM IST
  • राम गोपाल वर्मा ने द्रौपदी मुर्मू पर किया अश्लील कमेंट
  • एस सी, एस टी एक्ट के तहत मामला हो सकता है दर्ज
Ram Gopal Varma: 'गोपाल' ने द्रौपदी पर की आपत्तिजनक टिप्पणी, दर्ज हुई FIR

नई दिल्ली: बॉलीवुड से लेकर साउथ फिल्म इंडस्ट्री तक में कई हिट फिल्में बना चुके राम गोपाल वर्मा (Ram Gopal Varma) एक बार फिर विवाद में घिर गए है. कॉन्ट्रोवर्सी किंग कहे जाने वाले वर्मा को इस बार अपनी टिप्पणी के कारण जेल की हवा भी खानी पड़ सकती है. सोशल मीडिया पर उनका किया गया एक ट्विट खूब वायरल हो रहा है. वही हर कोई उन्हें आड़े हाथ लेते हुए खरी-खोटी सुना रहा है. 

दर्ज हुई शिकायत

बीजेपी के नेता गुडूर रेड्डी और टी. नंदेश्वर गौड़ ने, हैदराबाद के एबिड्स पुलिस स्टेशन में वर्मा के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है. उनका आरोप है कि डायरेक्टर ने एनडीए की राष्ट्रपति पद उम्मीदवार मुर्मू का अपमान किया है. वहीं इंस्पेक्टर बी. प्रसाद राव ने दर्ज शिकायत के बारे में बताया कि शिकायत हमने कानूनी सलाह के लिए भेजी है,

सलाह लेने के बाद ही हम वर्मा पर एस.सी./एस.टी एक्ट के तहत मामला दर्ज करेंगे. वहीं आंध्र प्रदेश बीजेपी के प्रमुख सोमू वीरराजू ने राम गोपाल वर्मा के ट्वीट की निंदा करते हुए कड़ी कार्रवाई करने को कहा है, साथ ही उन्होंने वर्मा को जेल भेजने और उनका इलाज एक मनोचिकित्सक से कराने को भी कहा है.

राम गोपाल वर्मा ने दी सफाई

अपने ट्विट के बाद मचे हंगामे पर फिल्ममेकर राम गोपाल वर्मा ने सफाई दी है. उन्होंने अपने दूसरे ट्विट में कहा कि- 'मैंने जो भी कहा पूरी ईमानदारी से कहा है. मेरा किसी को आहत करने का इरादा नहीं था. द्रौपदी महाभारत में मेरा फेवरेट किरदार है और यह नाम भी बहुत रेयर है, मुझे इससे जुड़ा किस्सा याद आ गया तो मैंने बस वही लिख दिया.' 

बता दें कि राम गोपाल का यह बयान सभी को आहत करने वाला है, शायद उनका ध्यान इस बात पर नहीं गया कि उनके नाम में 'गोपाल' होने के बावजूद जाने अंजाने में उन्होंने 'द्रौपदी' का अपमान कर दिया.

द्रौपदी मुर्मू पर की विवादित टिप्पणी

'सत्या' जैसी कई सुपरहिट फिल्म डायरेक्ट कर चुके राम गोपाल वर्मा ने एनडीए की राष्ट्रपति पद उम्मीदवार पर ट्वीट करते हुए लिखा था- 'अगर द्रौपदी राष्ट्रपति हैं, तो पांडव कौन हैं? और उससे भी ज्यादा जरुरी ये है कि कौरव कौन हैं?'

उनके इस ट्वीट के बाद सोशल मीडिया पर जनता उन पर खूब भड़क रही है, वहीं कई लोग उन्हें मर्यादा पार ना करने की सलाह भी दे रहे हैं.

ये भी पढ़ें- Jug Jugg Jeeyo Leak: लीक हुई वरुण-कियारा की 'जुग जुग जियो', फिर भी IMbD पर मिली बेहतरीन रेटिंग

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़