Rakul Preet Singh और Jackky Bhagnani की शादी में होगा ग्लूटन फ्री और शुगर फ्री खाना!

Rakul Preet Singh Jackky Bhagnani Wedding Menu: रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी की शादी में ग्लूटेन फ्री, शुगर फ्री खाना मेन्यू में होगा. कपल ने शादी में हेल्दी खाना खिलाने के फैसला किया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 19, 2024, 04:13 PM IST
  • रकुल-जैकी की शादी का मेन्यू
  • मेन्यू में होगा ग्लूटेन-शुगर फ्री खाना
Rakul Preet Singh और Jackky Bhagnani की शादी में होगा ग्लूटन फ्री और शुगर फ्री खाना!

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी  21 फरवरी को शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. कपल के प्री-वेटिंग फंक्शन शुरू हो चुके हैं. कपल की शादी गोवा में होगी खबरों के अनुसार उनकी शादी इको-फ्रेंडली थीम के अनुसार होगी. वहीं अब खबरें आ रहीं है कि खाने का मेन्यू काफी हेल्दी होगा. सुनने में आया है कि शादी का खाना ग्लूटन फ्री और शुगर फ्री होगा. 

शादी का मेन्यू को होगा बेहद खास 
खबरों के अनुसार रकुल और जैकी की शादी में नेशनल और इंटरनेशनल खाना मेन्यू में होगा. शादी के खाने के लिए स्पेशल शेप द्वारा खाना तैयार किया जाएगा. रिपोर्ट्स के अनुसार शादी में सुशी जैसी इंटरनेशनल डिश होंगे ताकि गेस्ट बिना किसी चिंता के खाना खा सके. शादी का खाना हेल्थ को ध्यान में रखकर बनाया जाएगा. 

इको फ्रेंडली शादी 
रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी की शादी को लेकर सुनने में आ रहा है कि कपल की शादी इको-फ्रेंडली थीम के अनुसार होगी.  सूत्रों के अनुसार कपल शादी के तुरंत बाद फिर से काम शुरू कर देगा. कहा जा रहा है कि टाइट शेड्यूल के कारण कपल हनीमून पर बाद में जाएगा.

मंदिर में आए थे नजर 
रकुल और जैकी शादी के फंक्शन शुरू होने से पहले मंदिर के दर्शन के लिए गए थे. कपल मुंबई के सिद्धिविनायक मंदिर में आशीर्वाद लेते हुए नजर आए थे. सोशल मीडिया पर कपल की फोटो और वीडियो वायरल हुई थी. 

ये भी पढ़ें- BAFTA 2024: पीच कलर की शिमरी साड़ी में बाफ्टा में पहुंची दीपिका पादुकोण, एक्ट्रेस के दीवाने हुए लोग

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़