Project K Teaser OUT: प्रभास और दीपिका की झलक आई सामने, जबरदस्त है फिल्म का टीजर

Project K Teaser OUT: दीपिका पादुकोण और प्रभास की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'प्रोजेक्ट के' का टीजर और नया टाइटल दोनों ही जारी कर दिए गए हैं. फिल्म में दीपिका को भी एक योद्धा की तरह देखा जा रहा है.  

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Jul 21, 2023, 02:00 PM IST
  • 'प्रोजेक्ट के' का टीजर जारी हो गया है
  • अलग अंदाज में दिखे प्रभास-दीपिका
Project K Teaser OUT: प्रभास और दीपिका की झलक आई सामने, जबरदस्त है फिल्म का टीजर

नई दिल्ली: साउथ सुपरस्टार प्रभास (Prabhas) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की 'प्रोजेक्ट के' (Projects K) को लेकर काफी समय से जबरदस्त बज बना हुआ है. लगातार मेकर्स फिल्म से जुड़ी एक अपडेट के साथ इसके लिए उत्सुकता बढ़ा रहे हैं. अब फिल्म का जबरदस्त टीजर भी जारी कर दिया गया है. इसी के साथ फिल्म के असली टाइटल का भी ऐलान हो गया है. दरअसल, फिल्म का नाम 'प्रोजेक्ट के' नहीं, बल्कि 'कल्कि 2898 एडी' रखा गया है.

जबरदस्त है Project K का टीजर

फिल्म का टीजर जारी करने से पहले मेकर्स ने प्रभास और दीपिका के लुक के पोस्टर्स जारी कर दिए थे. नाग अश्विन के निर्देशन में बनी इस फिल्म को माइथोलॉजी- साइंस-फिक्शन बनाया गया है.

टीजर में सुना जा सकता है, 'जब दुनिया पर अंधेरा छा जाता है, तो एक हीरो उभरता है.' टीजर में एक ऐसी दुनिया देखी जा सकती है जहां लोगों पर अंधेरे बलों और प्रौद्योगिकी का शासन है, जो खूब क्रूर व्यवहार करते हैं.

योद्धा के रूप में दिखे प्रभास और दीपिका

टीजर में प्रभास को एक बहादुर योद्धा की तरह दुश्मनों का सामना करते हुए देखा जा रहा है, जो दुनिया को बचाने का प्रयास करते नजर आ रहे हैं. दूसरी ओर दीपिका पादुकोण भी एक योद्धा के रूप में नजर आ रही हैं. उन्हें देखकर ऐसा लग रहा है कि वह भावनात्मक उथल-पुथल में कहीं फंसी हुई हैं.

2024 में रिलीज होगी फिल्म

फिल्म में दीपिका और प्रभास के अलावा महानायक अमिताभ बच्चन और कमल हासन भी नजर आ रहे हैं. टीजर में बिग बी का किरदार पट्टियों से लिपटा हुआ एक योद्धा के रूप में दिखाई दे रहा है. बता दें कि फिल्म 12 जनवरी, 2024 को बड़े पैमाने पर दुनिया में रिलीज की जाएगी. इसे हिन्दी के अलावा तेलुगू, तमिल, मलयालम, कन्नड़ और अंग्रेजी भाषाओं में भी रिलीज किया जाने वाला है. टीजर ने फिल्म के लिए काफी उत्सुकता बढ़ा दी है.

ये भी पढ़ें-अर्जुन रामपाल बने चौथी बार पिता, गर्लफ्रेंड ग्रैबिएला ने दिया दूसरे बच्चे को जन्म

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़