प्रियंका चोपड़ा की बेटी मालती ने यॉट चलाते हुए गाया क्यूट गाना, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

Priyanka Chopra: बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा इन दिनों अपने परिवार के साथ वेकेशन पर हैं. एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर फोटो और वीडियो शेयर की है. एक वीडियो में बेटी मालती गाना गाते हुए नजर आ रही हैं.   

Written by - IANS | Last Updated : Jan 7, 2024, 02:21 PM IST
  • प्रियंका ने शेयर की फोटो वेकेशन फोटो
  • पापा निक के साथ मालती ने गाया गाना
प्रियंका चोपड़ा की बेटी मालती ने यॉट चलाते हुए गाया क्यूट गाना, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

नई दिल्ली: अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा जोनास इन दिनों अपनी फैमिली के साथ वेकेशन पर हैं. अभिनेत्री ने अपनी बेटी मालती मैरी की यॉट से एक मनमोहक झलक शेयर की है, जिसमें उनकी बेटी अपने पापा निक जोनस के साथ यॉट की स्टीयरिंग व्हील को पकड़कर गा रही है.

प्रियंका ने शेयर की फोटो 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Priyanka (@priyankachopra)

तस्वीरें और वीडियो में प्रियंका के साथ उनकी बेटी और पति निक जोनास भी शामिल हैं. प्रियंका ने इंस्टाग्राम पर अपने वेकेशन की कई तस्‍वीरें शेयर की. उन्‍होंने कैप्शन में लिखा, साल 2023 मैंने ऐसे ही बिताया था और शायद अभी भी मैं ऐसे ही बिता रही हूं.

परिवार के साथ मनाया नया साल 
 यहां 2024 में शांति, राहत, परिवार, प्यार, खुशी और कम्युनिटी को हाइलाइट किया गया है. अपने प्रियजनों को लोगों को पास रखें. अगर हम ऐसा कर सकते हैं तो हम बहुत भाग्यशाली हैं, नया साल मुबारक हो.

मालती मैरी के साथ बीच पर सेलिब्रेट किया वेकेशन 
परिवार मेक्सिको में नए साल का जश्न मना रहा था. पहली तस्वीर में निक समुद्र किनारे मालती मैरी को पकड़े हुए थे और प्रियंका उनके बगल में बैठी हैं. अगली क्लिप में प्रियंका और मालती समुद्र को देख रही हैं. अन्‍य तस्वीर में जब अभिनेता ने सेल्फी ली तो मालती प्रियंका के करीब थी.

बेटी ने गाया गाना 
उनकी आउटिंग की कई अन्य तस्वीरों में तीनों को एक यॉट पर दिखाया गया था, जब मालती यॉट की स्टीयरिंग व्हील पकड़कर गा रही थी और निक ने उसे पकड़ रखा था.

इनपुट-आईएएनएस

इसे भी पढ़ें: Irrfan Khan Birth Anniversary: इरफान खान के पिता उन्हें कहते थे 'ब्राह्मण', धर्म बदलने के लिए हो गए थे तैयार 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़