Rakul Preet-Jackky Bhagnani: पीएम नरेंद्र मोदी ने दी रकुल-जैकी को शादी की बधाई, जैकी भगनानी ने ट्वीट कर जताया आभार

PM Modi Congratulates Rakul-Jackky: बॉलीवुड एक्ट्रेस रकुल प्रीत और निर्माता जैकी भगनानी ने 21 फरवरी को गोवा में शादी रचाई. अब इस न्यूली वेड कपल को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने खास अंदाज में शादी की बधाई दी है.  

Written by - Anu Singh | Last Updated : Feb 22, 2024, 09:14 PM IST
    • रकुल प्रीत और जैकी भगनानी ने रचाई शादी
    • पीएम मोदी ने न्यूली वेड कपल को दी बधाई
Rakul Preet-Jackky Bhagnani: पीएम नरेंद्र मोदी ने दी रकुल-जैकी को शादी की बधाई, जैकी भगनानी ने ट्वीट कर जताया आभार

नई दिल्ली: PM Modi Congratulates Rakul-Jackky Wedding: भारत के प्रधानमंत्री अक्सर भारतीय सिनेमा को प्रोत्साहित करते रहते हैं. वो देश के हर मुद्दे पर बात करते हैं चाहे वो किसी भी क्षेत्र से जुड़ा हो. अब उन्होंने रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी को उनकी शादी की बधाई दी. इस बधाई पत्र में उन्होंने उन्हें शादी की कुछ बातें भी बताईं.

पीएम मोदी की तरफ से रकुल और जैकी को मिली बधाई

रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी ने पीएम नरेंद्र मोदी को अपनी शादी का निमंत्रण पत्र भेजा था, लेकिन किसी कारण वह इनकी शादी में शामिल नहीं हो पाए. इसके बाद पीएम मोदी ने रकुल और जैकी की वेडिंग को लेकर एक खास पत्र भेजा है, जिसको जैकी भगनानी ने अपने ऑफिशियल एक्स अकाउंट पर शेयर किया. प्रधानमंत्री की तरफ से मिले पत्र में रकुल प्रीत और जैकी भगनानी को शादी की मुबारकबाद दी गई हैं. इसके साथ ही उन्होंने इस कपल की जीवन में खुशहाली को लेकर भी अपनी तरफ से दुआ की है और आशीर्वाद दिया है.

जैकी भगनानी ने जताया आभार 

जैकी ने इस लेटर को ट्वीट में लिखा है- प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी आपका आशीर्वाद हमारे लिए दिल की गहराइयों को छूता है. नए जीवन की शुरुआत के लिए आपकी शुभकामनाओं का तहे दिल से शुक्रिया. इस तरह से जैकी ने पीएम का आभार व्यक्त किया है. आलम ये है कि सोशल मीडिया पर जैकी भगनानी के इस पोस्ट को काफी पसंद किया जा रहा है.

पीएम की वजह से भारत में की शादी

दरअसल कुछ समय पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश के अमीर वर्ग के लोगों से ये अपील की थी वो डेस्टिनेशन वेडिंग और अन्य इवेंट को विदेशों में करने की बजाय भारत देश में ही करें. इसके बाद रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी ने अपनी वेडिंग का प्लान बदल कर गोवा में इसे आयोजित किया. इससे पहले इनकी शादी विदेश में होने वाली थी.

ये भी पढ़ें- Poonam Pandey: पूजा की थाल लिए मंदिर पहुंचीं पूनम पांडे, मौत की अफवाह के बाद पहली बार आईं सामने

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़