Oscar 2023 Live Streaming: ऑस्कर अवॉर्ड की लाइव स्ट्रीमिंग इस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर होगी, जानें कब, कहां और कैसे देखें

Oscar 2023 Live Streaming India: ऑस्कर अवॉर्ड्स 2023 भारतीय लोगों के लिए बेहद खास है. फिल्म 'आर आर आर' (RRR) का सुपरहिट सॉन्ग 'नाटू नाटू' अकेडमी अवॉर्ड 2023 के लिए बेस्ट ओरिजनल सॉन्ग कैटेगरी में नॉमिनेट है. आइए जानते हैं ऑस्कर अवॉर्ड्स कब, कहां और कैसे देख सकते हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 9, 2023, 05:56 PM IST
  • यहां देखें ऑस्कर अवॉर्ड की लाइव स्ट्रीमिंग
  • जानें भारत में किस टाइम देख पाएंगे अवॉर्ड्स
Oscar 2023 Live Streaming: ऑस्कर अवॉर्ड की लाइव स्ट्रीमिंग इस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर होगी, जानें कब, कहां और कैसे देखें

नई दिल्ली: Oscar 2023: 95वें ऑस्कर अवॉर्ड्स 2023 भारतीय लोगों के लिए बेहद खास है. दरअसल इस साल साउथ इंडियन फिल्म 'आर आर आर' (RRR) का सुपरहिट सॉन्ग 'नाटू नाटू' (Naatu Naatu) अवॉर्ड्स रेस में शामिल है. भारतीय फैंस को उम्मीद है कि फिल्म ऑस्कर अवॉर्ड्स जीत सकती है. आइए जानते हैं कहां और कैसे देख सकते हैं ऑस्कर अवॉर्ड्स. 

जानें कहां और कैसे देख ऑस्कर अवॉर्ड्स 
इंटरनेशन फिल्म अवॉर्ड्स ऑस्कर 2023 अमेरिका के लॉस एंजेलिस में आयोजित होगा. इंडिया में इसे आप ऑनलाइन देख सकते हैं. इस अवॉर्ड्स नाइट में फिल्म आरआरआर टीम भी शामिल होगी. 

12 मार्च को होगा ऑस्कर अवॉर्ड्स 
ऑस्कर अवॉर्ड 2023 रविवार 12 मार्च को अमेरिका के लॉस एंजेलिस के डॉल्बी थिएटर में होगा. इसे आप रात 8 बजे एबीसी पर पीटी लाइव देख सकते है. समय के अंतर की वजह से ऑस्कर अवॉर्ड 2023 भारत में 13 मार्च 2023 सोमवार की सुबह 5:30 बजे टेलीकास्ट होगा. 

ओटीटी पर भी देख पाएंगे अवॉर्ड नाइट 
हॉलीवुड फिल्म का सबसे बड़ा फिल्म अवॉर्ड्स ऑस्कर को आप ओटीटी प्लेटफॉर्म पर भी देख सकते हैं. ऑस्कर 2023  को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर देख सकते हैं. इसके अलावा आप हुलु प्लस लाइव टीवी, यूट्यूब टीवी पर भी लाइव देख सकते हैं. 

भारत के लिए बेहद खास है ऑस्कर अवॉर्ड
95वें ऑस्कर अवॉर्ड भारत के लिए बेहद खास है. क्योंकि इस साल एस एस राजामौली की फिल्म 'आर आर आर' का सॉन्ग 'नाटू नाटू' अकेडमी अवॉर्ड 2023 के लिए बेस्ट ओरिजनल सॉन्ग कैटेगरी में नॉमिनेट हुआ है. ऐसे में भारतवासियों को उम्मीद है कि नाटू नाटू ऑस्टर में बाजी मारने को तैयार है. 

इसे भी पढ़ें:  YRKKH Upcoming Twist: अक्षरा की एक गलती से अभिमन्यु की लाइफ में आएगा तूफान, मंजरी उठाएगी सवाल 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़