Orry: सेल्फी के लिए 20-30 लाख वाले बयान से पलटे ऑरी, बोले-'बढ़ा-चढ़ाकर बताना मुझे पसंद हैं'

Orry: कुछ दिन पहले ही ऑरी बिग बॉस में सलमान खान संग मस्ती करते नजर आए थे. उन्होंने बताया था कि सेल्फी लेने के लिए उन्हें 20 से 30 लाख रुपए दिए जाते हैं. लेकिन अब उन्होंने अपनी बात से पलटी मार ली है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 29, 2023, 11:39 AM IST
  • ऑरी ने मारा अपनी बात से यू टर्न
  • बोले- शो ऑफ करना मुझे पसंद है
Orry: सेल्फी के लिए 20-30 लाख वाले बयान से पलटे ऑरी, बोले-'बढ़ा-चढ़ाकर बताना मुझे पसंद हैं'

नई दिल्ली:Orry: बी-टाउन सेलेब्स के बेस्टी ओरी, जिनका असली नाम ओरहान अवत्रमणि है, ने बिग बॉस के सेट पर खुलासा किया कि उन्हें सेल्फी के लिए 20-30 लाख रुपये मिलते है. उन्होंने कहा कि अगर उन्हें पिक्चर्स के लिए सच में इतनी रकम मिलती तो वह किसी आईलैंड पर जिंदगी बिताते हुए मिलते.

ऑरी का बड़ा खुलासा

बिग बॉस 17' में ओरी ने एक ऐसा बयान दिया था, जिससे होस्ट सलमान खान भी हैरान रह गए थे और सुर्खियां भी बटोरीं थी. उन्होंने खुलासा किया कि वह सेलेब्स के साथ तस्वीरें क्लिक करने के लिए 20-30 लाख रुपये की मोटी रकम कमाते हैं.

बयान से पलटे ऑरी

यह पूछे जाने पर कि क्या वह वास्तव में सेल्फी के जरिए इतनी कमाई करते हैं, ओरी ने मीडिया से बात की, "सेल्फी के बारे में मैंने जो बताया है, वह मुझे पसंद है. मैनें बढ़ा-चढ़ाकर बताया था और इस बात ने कितनी सुर्खियां बटोरीं हैं." उन्होंने कहा कि अगर उन्होंने पिक्चर्स के जरिए इतना पैसा कमाया होता, तो वह किसी आईलैंड पर रह रहे होते और मेहनत नहीं कर रहे होते.

क्या बोले ऑरी

उन्होंने कहा, ''काश मैं हर एक सेल्फी से इतना पैसा कमा रहा होता कि आप मुझे आईलैंड पर जिंदगी बिताते हुए देखते.  आप मुझे बंबई में कड़ी मेहनत करते और काम करते हुए नहीं देखते, मैं जितना जीया था उससे कहीं अधिक जी रहा होता.'' उन्होंने अपने मनमोहक अंदाज में आगे कहा, "मैं भाग्यशाली होता अगर मुझे सेल्फी के लिए 20-30 रुपये भी मिलते, यह सच्चाई है."

इनपुट -आईएएनएस

 

ये भी पढ़ें- 'कांतारा' फेम ऋषभ शेट्टी ने ओटीटी प्लेटफॉर्म को लेकर कही बड़ी बात, बोले - 'कन्नड़ फिल्मों को अब भी नहीं...'

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़