'ये देश गांधी जी के साथ सुभाष चंद्र बोस का भी है!', 'Operation Valentine' का शानदार टीजर आया सामने

Operation Valentine Teaser Out: वरुण तेज और मानुषी छिल्लर की फिल्म 'ऑपरेशन वैलेंटाइन' का टीजर रिलीज हो गया है. इस एरियल एक्शन फिल्म से वरुण तेज हिंदी भाषी बेल्ट में अपनी शुरुआत करने जा रहे हैं.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 18, 2023, 08:20 PM IST
    • ऑपरेशन वेलेंटाइन का टीजर हुआ आउट
    • वरुण तेज के साथ नजर आएंगी मानुषी छिल्लर
'ये देश गांधी जी के साथ सुभाष चंद्र बोस का भी है!', 'Operation Valentine' का शानदार टीजर आया सामने

नई दिल्ली:Operation Valentine Teaser Out: वरुण तेज और मानुषी छिल्लर की फिल्म 'ऑपरेशन वैलेंटाइन' की टीजर रिलीज हो गया है. फिल्म अगले साल 16 फरवरी को रिलीज होगी. फिल्म में एयरफोर्स हीरोज के द्वारा फेस किए गए चैलेंजेस को दिखाया गया है. वरुण फिल्म में फाइटर पायलट के किरदार में नजर आने वाले हैं. 

कैसा है फिल्म का टीजर?

ऑपरेशन वेलेंटाइन से तेलुगु स्टार वरुण तेज हिंदी इंडस्ट्री में डेब्यू कर रहे हैं जिसमें उनका साथ निभाएंगी मानुषी छिल्लर. ट्रेलर की शुरुआत एयर फाॅर्स की टीम को दूसरे देश में भेजने से होती है जिसे वॉर की डेक्लारश्न बताया जाता है. फर्स्ट स्ट्राइक टीजर में वरुण तेज को दुश्मनों के खिलाफ लड़ाई जीतने के लिए अपनी पायलटों की टीम को लीड करते हुए दिख रहे हैं.टीजर में एक्टर का डायलॉग 'ये देश गांधीजी के साथ सुभाष चंद्र बोस का भी है' तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sony Pictures Films India (@sonypicsfilmsin)

कमाल का है म्यूजिक 

'वंदे मातरम्' से इंस्पायरड बैकग्राउंड म्यूजिक के साथ फिल्म दर्शकों में देशभक्ति की भावना जगाने का काम कर रही है. फिल्म की कहानी फ्रंटलाइन पर तैनात हमारे एयरफोर्स हीरोज की बहादुरी और देश की रक्षा करते समय उनके सामने आने वाले चैलेंजेस पर बेस्ड है.

फरवरी में रिलीज होगी फिल्म

इसके अलावा फिल्म की कहानी की बात करें तो इसक निर्देशन शक्ति प्रताप ने किया है और फिल्म का प्रोडक्शन सोनी पिक्चर्स इंटरनेशनल प्रोडक्शंस के बैनर तले हुआ है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म पहले इसी साल रिलीज होने वाली थी पर अब फिल्म की नई रिलीज डेट का भी खुलासा हो गया है. वरुण तेज स्टारर फिल्म 16 फरवरी 2024 में रिलीज होगी.

ये भी पढ़ें- Sunny Deol की आगामी फिल्म में होगी Salman Khan की एंट्री, इस किरदार में नजर आएंगे भाईजान

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़