दिवाली पार्टी में दिखा सुहाना खान और नीसा देवगन का बोल्ड अवतार, ट्रेडिशनल आउटफिट में ढाया कहर

Nysa Devgn-Suhana Khan Bold Diwali Look: बॉलीवुड स्टार्स इन दिनों दिवाली पार्टी में काफी बिजी चल रहे हैं. भूमि पेडनेकर की दिवाली पार्टी में शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान और अजय देवगन की बेटी नीसा देवगन के बोल्ड लुक ने धमाल मचा दिया. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 23, 2022, 02:39 PM IST
  • पार्टी में दिखा सुहाना-नीसा का बोल्ड लुक
  • ट्रेडिशनल आउटफिट पहन ढाया कहर
दिवाली पार्टी में दिखा सुहाना खान और नीसा देवगन का बोल्ड अवतार, ट्रेडिशनल आउटफिट में ढाया कहर

नई दिल्ली: Nysa Devgn-Suhana Khan Bold Diwali Look: बॉलीवुड में इन दिनों दिवाली पार्टी चल रही है. फिल्म इंडस्ट्री की सेलेब्रिटीज इन दिनों दिवाली पार्टी में काफी बिजी चल रहे हैं. एक बाद एक दिवाली पार्टी की देखने को मिल रही हैं. इन दिवाली पार्टी में सेलेब्स का बोल्ड और बिंदास अंदाज देखने को मिल रहा है. भूमि पेडनेकर की पार्टी में सभी स्टार्स का लुक देखने लायक था लेकिन सुहाना खान और नीसा देवगन के लुक ने सोशल मीडिया पर हलचल मचा दी है. इंटरनेट पर सुहाना खान और नीसा देवगन का बोल्ड अंदाज वायरल हो रहा है. 

साड़ी में दिखा सुहाना का बोल्ड अंदाज 

भूमि पेडनेकर की दिवाली पार्टी में सुहाना खान के बोल्ड अवतार से सबका ध्यान खींचा है. भूमि की पार्टी में सुहाना खान गोल्डन कलर की साड़ी पहने नजर आई थी. ट्रेडिशनल लुक में सुहाना खान ने बोल्डनेस का तड़का लगाया है. सुहाना खान ने गोल्डन साड़ी के साथ डीप नेकलाइन ब्लाउज पहना हुआ है. 

नीसा देवगन का स्टनिंग लुक ने मचाया तलहका 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nysa Devgan (@nysadevganx)

दिवाली पार्टी के दौरान अजय देवगन और काजोल की बेटी नीसा देवगन का बोल्ड अवतार देखने को मिला है. नीसा देवगन डीप नेकलाइन ब्लाउज और लहंगे में बेहद खूबसूरत लग रही हैं. सोशल मीडिया पर नीसा के इस बोल्ड अवतार को काफी पसंद किया जा रहा है. 

सुहाना या नीसा किसका लुक है ज्यादा बोल्ड 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nysa Devgan (@nysadevganx)

भूमि पेडनेकर की दिवाली पार्टी में सुहाना और नीसा दोनों ने गोल्डन कलर का आउटफिट पहना हुआ है. एक तरफ सुहाना गोल्डन साड़ी में कहर ढा रही हैं तो वहीं नीसा गोल्डन लहंगे में तहलका मचा रही हैं. 

 

इसे भी पढ़ें: एकता कपूर की दिवाली पार्टी में कंगना रनौत, तापसी पन्नू और करण जौहर, वीडियो हुआ वायरल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़