'मडगांव एक्सप्रेस' के सॉन्ग 'ब्रिंग इट ऑन' टीजर रिलीज, एक्ट्रेस की एंट्री से लगेगा ग्लैमर का तड़का

Nora Fatehi: एक्सेल एंटरटेनमेंट की फिल्म मडगांव एक्सप्रेस में नोरा फतेही की एंट्री हो गई है.  फिल्म में एक्ट्रेस का धमाकेदार डांस देखने को मिलने वाला है. 'ब्रिंग इट ऑन' गाने का टीजर रिलीज हो गया है.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 7, 2024, 04:01 PM IST
  • 'मडगांव एक्सप्रेस' का फैंस को इंतजार
  • नोरा फतेही का दिखा दिलकश अंदाज
'मडगांव एक्सप्रेस' के सॉन्ग 'ब्रिंग इट ऑन' टीजर रिलीज, एक्ट्रेस की एंट्री से लगेगा ग्लैमर का तड़का

नई दिल्ली:Nora Fatehi: रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर की एक्सेल एंटरटेनमेंट की 'मडगांव एक्सप्रेस' को लेकर उत्साह नई ऊंचाइयों पर पहुंच गया है. क्योंकि निर्माताओं ने फिल्म के पहले गाने 'बेबी ब्रिंग इट ऑन' का टीज़र जारी किया है. इसमें नोरा फतेही, दिव्येंदु, अविनाश तिवारी, उपेन्द्र लिमये और छाया कदम शामिल हैं.  कुणाल खेमू के निर्देशन में बनी पहली फिल्म एक शानदार कॉमेडी है.

ट्रेलर की शानदार सफलता के बाद, निर्माता 'बेबी ब्रिंग इट ऑन' की रिलीज के साथ संगीत यात्रा शुरू करने के लिए एकदम तैयार हैं. लॉन्च किया गया टीज़र, एक उत्साहित, पैर-थिरकाने वाले गाने की शानदार झलक पेश करता है, जो अगला चार्ट-टॉपिंग पार्टी एंथम बनने के लिए तैयार है. संगीत रचित, व्यवस्थित, संचालित और निर्मित अजय - अतुल द्वारा, गीत (हिंदी) कुमार द्वारा, मूल गीत (मराठी) अजय - अतुल, और इसे अजय गोगावले और निखिता गांधी ने गाया है.

नोरा फतेही अपने शानदार डांस मूव्स के साथ सबसे आगे हैं, और एक उत्सव का माहौल तैयार कर रही हैं, जो स्क्रीन को पार करने और दर्शकों के बीच गूंजने का वादा करता है.  कलाकारों के बीच की केमिस्ट्री स्पष्ट है, जो एक दृश्य और संगीतमय यात्रा की प्रत्याशा पैदा करती है. दर्शक 'बेबी ब्रिंग इट ऑन' के जादू के लिए तैयार हैं.

कुणाल खेमू द्वारा निर्देशित और लिखित मडगांव एक्सप्रेस, एक्सेल एंटरटेनमेंट के बैनर तले रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर द्वारा निर्मित है.  यह फिल्म 22 मार्च, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है, जो बचपन के सपनों की पुरानी यादों की यात्रा का वादा करती है.

ये भी पढ़ें- Anupam Kher Birthday: 'हम आपके हैं कौन' की शूटिंग के समय गंभीर बीमारी से जुझ रहे थे अनुपम खेर, जानें दिलचस्प किस्सा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़