हीरामंडी का दूसरा गाना "तिलस्मी बाहें" रिलीज, नशे में झूमती नजर आईं सोनाक्षी सिन्हा

Heeramandi New song: संजय लीला भंसाली की नेटफ्लीज सीरीज 'हीरामंडी' का दूसरा गाना रिलीज हो गया है. गाना सोनाक्षी सिन्हा के ऊपर फिल्माया गया है...  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Apr 3, 2024, 11:48 AM IST
  • सोनाक्षी सिन्हा स्टारर "तिलस्मी बाहें" गाना हुआ रिलीज
  • 1 मई को हीरामंडी का होगा प्रीमियर
हीरामंडी का दूसरा गाना "तिलस्मी बाहें" रिलीज, नशे में झूमती नजर आईं सोनाक्षी सिन्हा

नई दिल्ली:Heeramandi New song: दिलों पर राज करने से लेकर हमेशा खबरों में बने रहने वाले फिल्म मेकर संजय लीला भंसाली की मच अवेटेड सीरीज हीरामंडी से दूसरा गाना 'तिलस्मी बाहें' सामने आया है. बता दें कि इस इस गाने को संजय लीला भंसाली ने कंपोज किया है. वहीं, गाने में सोनाक्षी सिन्हा अपने सबसे आकर्षक अवतार में दिखाई दे रही हैं. यह बेहद ही खूबसूरत गाना है. 

अपने शानदार और अनोखे अंदाज के लिए जाने जानें वाले संजय लीला भंसाली इस ट्रैक के साथ एक नए आयाम को सामने लाते हैं. भंसाली म्यूजिक स्टोरी टेलिंग की दुनिया में एक नया बेंचमार्क सेट कर रहे हैं. इस गाने का दिल में सोनाक्षी सिन्हा हैं, जिनकी केयरफ्री स्पिरिट और आकर्षक करने वाला चार्म दर्शकों को अपनी तरफ खींचता है.

 सोनाक्षी सिन्हा के लिए यह अब तक का उनका बेहद महत्वपूर्ण सिंगल सॉन्ग माना जा रहा है. इसमें वह अपने फरीदान के किरदार की खूबसूरती से सभी पर अपना जादू चला रही हैं.  "तिलस्मी बाहें" में सोनाक्षी ने फरीदान की ना बांधे जाने वाली आजादी को उनकी शानदार खूबसूरती के जरिए दर्शाया है. 

हालांकि, गाने में सिर्फ लोगों को सोनाक्षी की खूबसूरती ही देखने नहीं मिलने वाली है, बल्कि उसमे मौजूद दृश्य भी बेहद आकर्षक है. ऐसे में यह कहना गलत नहीं होगा कि दर्शकों को सिर्फ सोनाक्षी की मौजूदगी को देखने का ही इंतजार नहीं करना चाहिए, बल्कि गाने की हर एक झलक अपने आप में खूबसूरत और बेहद खास है. हीरामंडी के बैकड्रॉप पर सेट यह गाना, ये गाना दर्शकों को एक ऐसी दुनिया में ले जाता है जहां जादूई सुंदरता और आकर्षण का संसार है.

ये भी पढ़ें- बचपन में दोस्तों संग अपने फेवरिट टीवी एक्टर से मिलने पहुंची थी Alia Bhatt, सोशल मीडिया पर फोटो हुई वायरल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़