आशुतोष राणा ने बयां किया दिल का हाल, बोले- 'मेरे अंदर एक बच्चा है... जिसे कई तरह के किरदार निभाने की ललक है'

Ashutosh Rana: हिंदी सिनेमा के शानदार एक्टर अशुतोष राणा अपनी हालिया रिलीज मर्डर इन माहिम को लेकर चर्चा में हैं. हाल में एक्टर ने अपने करियर को लेकर खुलकर बात की हैं.  

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : May 13, 2024, 03:41 PM IST
  • आशुतोष राणा ने जताई इच्छा
  • बोले- अभी बहुत कुछ सीखना है
आशुतोष राणा ने बयां किया दिल का हाल, बोले- 'मेरे अंदर एक बच्चा है... जिसे कई तरह के किरदार निभाने की ललक है'

नई दिल्ली:Ashutosh Rana: आशुतोष राणा हिंदी सिनेमा के बेहतरीन कलाकार हैं. उन्होंने फिल्मी पर्दे पर नेगेटिव से लेकर पॉजिटिव तक हर तरह की भूमिका निभाकर लोगों का दिल जीता है. अब वह हाल ही में जियो सिनेमा पर स्ट्रीम हुई 'मर्डर इन माहिम' वेब सीरीज को लेकर छाए हुए हैं.  इस सीरीज में उन्होंने जर्नलिस्ट का किरदार निभाया है.

आज के एक्टर के लिए हैं गोल्डन पीरियड

आशुतोष राणा ने कहा कि उन्हें लगता है कि 90 के दशक के एक्टर्स के लिए आज का दौर 'गोल्डन पीरियड' है. एक्टर ने कहा कि ऑफ बीट सिनेमा और मेन स्ट्रीम सिनेमा के बीच की लाइन हल्की पड़ने लगी है. मीडिया से बातचीत के दौरान उन्होंने कहा कि 'मुझे लगता है कि आशुतोष राणा में अब भी बहुत कुछ करने को बाकी है.'

मेरे अंदर है एक बच्चा

एक्टर ने कहा कि मेरे अंदर एक बच्चा है, जिसने अभी चलना सीखा है. वह अभी बेबी स्टेप लेना सीख रहा है.  एक्टर ने कहा कि अभी मुझे बहुत कुछ करना है. मैं ऐसा क्यों कह रहा हूं,क्योंकि मैंने ऑफ बीट सिनेमा से काम करना शुरू किया था, जोकि अब मेनस्ट्रीम सिनेमा बन चुका है. 

ये किरदार निभाना चाहते हैं एक्टर

आशुतोष राणा ने अपनी दिली इच्छा भी बताई.  एक्टर ने कहा कि मैं उम्मीद करता हूं कि मुझे काम मिलता रहे. मैं कई तरह के किरदार निभाना चाहता हूं.  मैं ऑनस्क्रीन चाणक्य, रावण, विवेकानंद और कृष्णा की भूमिका निभाना चाहता हूं. कई और रोल भी हैं, जो मेरे दिमाग में हैं, जैसे गब्बर.

ये भी पढ़ें- ऐसे हुआ 'आलमजेब' के किरदार के लिए Sharmin Segal का ऑडिशन, भांजी होने का नहीं मिला फायदा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने केलिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप

ट्रेंडिंग न्यूज़