Bigg Boss 17: सलमान खान के शो में होगी इस मशहूर कॉमेडियन की एंट्री, बनेंगे सबसे ज्यादा फीस लेने वाले कंटेस्टेंट!

Bigg Boss 17: रियलिटी टीवी शो बिग बॉस 17 को लेकर चर्चाओं का बाजार गर्म होता जा रहा है. हर कोई सलमान खान के शो का बेसब्री से इंतजार कर रहा है. इस बीच शो के कंटेस्टेंट्स को लेकर आए दिन अपडेट सामने आ रहे हैं. अब खबर आ रही है कि शो में फेमस कॉमेडियन शो का हिस्सा बनने वाले हैं.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 12, 2023, 02:41 PM IST
    • बिग बॉस 17 में शामिल होंगे ये स्टैंड अप कॉमेडियन
    • 15 अक्टूबर से होगा बिग बॉस का कलर्स टीवी पर प्रीमियर
Bigg Boss 17: सलमान खान के शो में होगी इस मशहूर कॉमेडियन की एंट्री, बनेंगे सबसे ज्यादा फीस लेने वाले कंटेस्टेंट!

नई दिल्ली: Bigg Boss 17: सुपरस्टार सलमान खान के छोटे पर्दे के मशहूर शो बिग बॉस 17 को लेकर लगातार सुर्खियां बनी हुई हैं. लगातार शो और इसमें शामिल होने वाले कंटेस्टेंट को लेकर एक के बाद एक अपडेट सामने आ रहे हैं. अब एक और कंटेस्टेंट का नाम सामने आ रहा है, कहा जा रहा है सलमान खान के इस शो के लिए कॉमेडियन मुनव्वर फारुकी को फाइनल कर लिया गया है. 

मुनव्वर फारुकी बनेंगे शो का हिस्सा

मुनव्वर फारुकी जाने-माने कॉमेडियन हैं, जो अपने रोस्ट वीडियोज को लेकर चर्चा में बने रहते हैं. मुनव्वर ने कॉमेडी के अलावा साल 2022 में कंगना रनौत के शो 'लॉकअप' में भी हिस्सा लिया था. कॉमेडियन ये शो जीते भी थे तभी से वो सुखिर्यों में रहने लगे. मुनव्वर फारूकी का नाम पिछले साल भी 'बिग बॉस' के लिए चर्चा में रहा था, पर कुछ वजहों से मुनव्वर शो ज्वाइन नहीं कर पाए थे, तब मुनव्वर फारूकी ने कहा था कि मौका मिला तो वह 'बिग बॉस' में जरूर जाना चाहेंगे. अब खबरें आ रही हैं कि वो बिग बॉस के घर में भी एंट्री करने वाले हैं. हालांकि अभी इस पर कोई ऑफिसियल अनाउंसमेंट नहीं की गई है. 

सबसे महंगे कंटेस्टेंट होंगे मुनव्वर?

हालिया मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि मुनव्वर को शो में लेने की डिसीजन आखरी मोमेंट पर लिया गया था. रिपोर्ट्स में ये भी कहा गया है कि मुनव्वर ने शो के लिए हामी भर दी है. खबरों के मुताबिक मुनव्वर ने शो के लिए ऐसी फीस डिमांड रखी जिसके चलते बात बन नहीं पा रही थी, लेकिन अब बात बनती नजर आ रही है. मुनव्वर के बिग बॉस ज्वाइन करने को लेकर शो के मेकर्स और उनके फैंस दोनों काफी एक्साइटेड हैं. मुनव्वर के शो में होने से शो की पॉपुलैरिटी और भी बढ़ने वाली है.

कब से शुरु होगा शो?

बिग बॉस छोटे पर्दे का सबसे पॉपुलर रियलिटी शो है, इसलिए दर्शेकों को यह शो देखना पसंद है. हर साल बिग बॉस अपने नए सीजन से दर्शकों का शानदार एंटरटेनमेंट करता है. ऐसे में फैंस के बीच बिग बॉस 17 को लेकर एक्साइटमेंट बढ़ती जा रही है, शो कुछ दिन बाद शुरू होने जा रहा है. सलमान खान के बिग बॉस 17 की शुरुआत आने वाले 15 अक्टूबर से होने वाली है. बिग बॉस 17 का ग्रैंड प्रीमियर का इंतजार भी फैंस बड़ी बेसब्री से कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें- Farzi 2: 'फर्जी' नोटो की स्मगलिंग कर फिर दिल जीतने को तैयार Shahid Kapoor, जानें कब और कहां रिलीज होगा सीजन 2

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़