Most Popular Male Film Stars: साउथ के सामने धराशायी हुए हिंदी एक्टर्स, सिर्फ इस बॉलीवुड एक्टर को मिली जगह

इस लिस्ट से एक बात तो साफ हो गई है कि दक्षिण भारत पूरे भारत की पहली पसंद बन चुका है. पहले उनकी फिल्में अब वहां के कलाकार को भारतीय जमकर सपोर्ट कर रहे हैं. बॉक्स ऑफिस पर बॉलीवुड फिल्में औंधे मुंह गिर रही हैं  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 21, 2022, 05:11 PM IST
  • टॉप 5 में भी कोई बॉलीवुड स्टार नहीं है
  • इस लिस्ट में शाहरुख भी टॉप नहीं कर पाए
Most Popular Male Film Stars: साउथ के सामने धराशायी हुए हिंदी एक्टर्स, सिर्फ इस बॉलीवुड एक्टर को मिली जगह

नई दिल्ली: फिल्मों की इस रेस में आखिर कौन है वो जो पूरे भारत में 2022 का मोस्ट वांटेड मुंडा (Most Popular Male Film Stars) बन गया है. अगर आप भी सेलिब्रिटीज के दीवाने हैं और फिल्मों के शौकीन तो ये लिस्ट आपका दिन बना देगी. दरअसल ऑरमैक्स की इस लिस्ट में भारत के टॉप 10 रूलर्स को लिया गया है. इस लिस्ट से एक बात तो साफ है कि बॉलीवुड पूरी तरह से बायकॉट कर दिया गया है.

कौन बना टॉपर

ऑरमैक्स ने मोस्ट पॉपुलर मेल की ये लिस्ट जून 2022 की इंटरनेट की सर्च के हिसाब से जारी की है.

इस सर्च में नंबर एक पर थालापति विजय, नंबर दो पर 'बाहुबली' प्रभास और नंबर तीन पर 'केजीएफ' फेम यश हैं. वहीं सबके चहेते 'पुष्पा' नंबर चार पर छाए हुए हैं.

बॉलीवुड में से सिर्फ खिलाड़ी आए सामने

लिस्ट में अक्षय कुमार को पांचवां नहीं बल्कि छठा स्थान मिला है. पांचवें पर 'RRR' के जूनियर एनटीआर अक्षय कुमार के बाद सातवें पर महेश बाबू हैं. आठवें पायदान पर साउथ सुपरस्टार अजीत तो नौवें पर भी RRR के रामचरण हैं. दसवें स्थान को भी कोई बॉलीवुड का सितारा नहीं जीत पाया वहां भी साउथ के 'जय भीम' सूर्या हैं.

दक्षिण भारत का दबदबा

इस लिस्ट से एक बात तो साफ हो गई है कि दक्षिण भारत पूरे भारत की पहली पसंद बन चुका है. पहले उनकी फिल्में अब वहां के कलाकार को भारतीय जमकर सपोर्ट कर रहे हैं. बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह गिर रही बॉलीवुड फिल्में साऊथ की फिल्मों के आगे धराशायी हो रहा हैं. ऐसे में ये लिस्ट भी इस बात का समर्थन कर रही है.

ये भी पढ़ें: TMKOC: इस एक्ट्रेस ने शो के डायरेक्टर को बनाया जीवनसाथी, अब खूब वायरल हो रहा है शादी का वीडियो

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़