आधी रात को इस अंदाज में पार्क में टहलती दिखीं मोनालिसा, याद आई 'मंजुलिका'

भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा का एक वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. इसमें उन्हें आधी रात को पार्क में टहलते हुए देखा जा रहा है. उनके लुक को देखकर अब लोगों को 'मंजुलिका' की याद आ गई है.

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Jun 17, 2023, 12:44 PM IST
  • मोनालिसा के नए लुक ने खींचा ध्यान
  • 'मंजुलिका' से की जाने लग है तुलना
आधी रात को इस अंदाज में पार्क में टहलती दिखीं मोनालिसा, याद आई 'मंजुलिका'

नई दिल्ली: भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा (Monalisa) ने अपने किरदारों में हमेशा जान डाली है. ये उनकी अदाकारी का ही जादू है कि उन्हें हिन्दी प्रोजेक्ट्स के लिए भी साइन किया जा रहा है. मोनालिसा जिस भी रोल को निभाती हैं उसमें पूरी तरह से खुद को ढाल लेती हैं. हालांकि, उन्हें ज्यादातर नेगेटिव किरदारों में ही देखा गया है. वहीं, एक्ट्रेस अपने फैशन सेंस और सोशल मीडिया पोस्ट के कारण भी काफी चर्चा में रहती है.

बंगाली लुक में दिखीं मोनालिसा

इस बार मोनालिसा ने फैंस के साथ अपना एक वीडियो शेयर किया है, जिसे देख अब लोगों को 'भूल भुलैया' की 'मंजुलिका' याद आने लगी है. वीडियों में एक्ट्रेस माथे पर बड़ी सी बिंदी, कानों में बड़े-बड़े झुमके और खुले काले लंबे बाल और साड़ी पहने हुए बिल्कुल बंगाली लुक में नजर आ रही हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by MONALISA (@aslimonalisa)

इस लुक में वह हमेशा की तरह बहुत खूबसूरत नजर आ रही हैं. वहीं, वीडियो में एक्ट्रेस थोड़ी डरावनी भी लग रही हैं.

मोनालिसा को देखकर आई 'मंजुलिका' की याद

वीडियो में देखा जा सकता है कि मोनालिसा आधी रात को एक पार्क में टहल रही हैं. वीडियो के बैकग्राउंड में 'भूल भुलैया' का सॉन्ग 'आमी जे तुम्हार' सुनाई दे रहा है. एक्ट्रेस ने कैप्शन में भी इसी गाने के बोल लिखे हैं. ऐसे में मोनालिसा के इस लुक को देखकर लोगों को 'मंजुलिका' की याद आने लगी है. हालांकि, फैंस ने उन्हें हॉट और ब्यूटीफुल बताते हुए भी खूब कमेंट्स किए हैं.

इस शो में दिख रही हैं मोनालिसा

मोनालिसा के वर्क फ्रंट की बात करें तो उनका करियर काफी शानदार रहा है. एक्ट्रेस ने भोजपुरी सिनेमा में तो खूब नाम कमाया ही है, साथ ही उनके पास कई हिन्दी टीवी शोज भी रहे हैं. इन दिनों मोनालिसा को एकता कपूर के सुपरनैचुरल टीवी शो 'बेकाबू' में देखा जा रहा है. इस शो में शालीन भनोट और ईशा सिंह को लीड रोल्स में देखा जा रहा है.

ये भी पढ़ें- Adipurush: 'आदिपुरुष' में महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे की मौजूदगी को लेकर उठे सवाल! हरकत में आई पुलिस

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़